गुजरात : छः नवंबर को फिर से गुजरात दौरे पर आयेंगे प्रधानमंत्री मोदी

एक ही दिन में तीन जिलों का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री

आज चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया है। केन्द्रीय चुनाव आयोग के अनुसार गुजरात में दो चरण में  चुनाव होंगे और 8 दिसंबर को परिणाम की घोषणा की जाएगी। ऐसे में सभी पार्टियाँ अपनी-अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। आप और बीजेपी के प्रमुख नेता आये दिन गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी छह नवंबर को गुजरात के दौरे पर आने वाले हैं।

इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा


आपको बता दें कि अपने अगले गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री भावनगर में सामूहिक शादी में शामिल होने वाले है। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी वलसाड के कपराडा में जंगी सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही सुरेंद्रनगर में प्रधानमंत्री जनता को संबोधित करेंगे। एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान वह तीन जिलों का भी दौरा करेंगे।

गुजरात में करीब 30 अलग-अलग कार्यक्रम

 
गौरतलब है कि पीएम मोदी विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले गुजरात में करीब 30 अलग-अलग का`र्यक्रम कर चुके हैं। जिसमें अहमदाबाद, गांधीनगर, राजकोट, भावनगर, अंबाजी, वडोदरा रोड शो किया गया है। भरूच, वलसाड, नवसारी, आणंद, वडोदरा, पंचमहल जिलों में भी बैठकें हो चुकी हैं। साथ ही अहमदाबाद शहर में ही चार से अधिक विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। और कच्छ, बनासकांठा, मेहसाणा अमरेली, भावनगर जिले में भी बैठकें हुईं।