पाटण : बीमा कंपनी ने रद्द किया क्लेम तो इन जनाब ने लगा दी अपनी ही गाड़ी में आग

पाटण : बीमा कंपनी ने रद्द किया क्लेम तो इन जनाब ने लगा दी अपनी ही गाड़ी में आग

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा को बनवाने के लिए भेजा था शोरूम, बीमा कंपनी ने रद्द किया क्लेम तो शोरूम के सामने ही लगाईं आग

वाहन खरीदते समय हम सभी उसका बीमा करवाते है और समय समय पर उसे नया कराते रहते है। बीमा लेने का उद्देश्य ये होता है कि दुर्घटना या चोरी जैसी घटना पर आवश्यकता पड़ने पर बीमा से कोई मदद मिल जाये पर अक्सर ये बीमा कंपनी वाले कोई न कोई बहाना बनाकर क्लेम को रद्द कर देते है। ऐसा ही एक मामला पाटन में देखने को मिला, जहाँ बीमा कंपनी ने एक क्लेम को किसी कारणवश रद्द कर दिया। हालांकि इसके बाद इस वाहन मालिक ने जो किया वो सबके लिए अविश्वसनीय था।


मामले में मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले एक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा को टीबी थ्री रोड के पास एक होंडा शोरूम में मरम्मत के लिए रखा गया था। एक्टिवा के मालिक ने जिस कंपनी का बीमा कराया था, उस कंपनी के साथ दावा किया। शुक्रवार को किसी वजह से कंपनी ने बीमा क्लेम को अस्वीकार कर दिया। कंपनी के मना करने पर एक्टिवा के मालिक भड़क गए और घर ले जाने के बजाय होंडा शोरूम के गेट के सामने एक्टिवा को जला दिया। वाहन में आग लगाने के बाद मालिक मौके से फरार हो गया।

शो-रूम कर्मचारियों ने दी पुलिस को सुचना

इसके बाद शोरूम के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की जांच की।जिसमें पुलिस सूत्रों ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बीमा कंपनी ने दावा खारिज कर दिया और मालिक ने आग लगा दी। एक्टिवा इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।