भारी बारिश के मद्देनजर 15 जुलाई की पीएम मोदी की गुजरात यात्रा रद्द

गुजरात में हो रहे भारी बारिश से जनजीवन त्रस्त

इस समय गुजरात में मेघराज की अति-कृपा बरस रही हैं। गुजरात के लगभग सभी जिल्लों में इस समय जमकर बारिश हो रही है। इस कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं, जबकि पॉश इलाकों में भी बारिश का पानी भर गया है। गुजरात में बारिश की भारी तबाही से कच्छ से लेकर अहमदाबाद और सूरत से लेकर नवसारी, वापी से लेकर बारडोली सभी इलाके जलमग्न हो गए हैं। बाढ़ जैसी परिस्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा रद्द कर दिया गया है। प्रधानमंत्री का 15 जुलाई को गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम था।
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को गुजरात दौरे पर आने वाले थे। मोदी को गांधीनगर में गिफ्ट सिटी का दौरा करना था। इसके अलावा उन्हें साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर में एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेना था। साबरदारी में नए संयंत्र का उद्घाटन करना था पर भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री का गुजरात दौरा अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है।
गौरतलब है कि 4 जुलाई को नरेंद्र मोदी ने महात्मा मंदिर में डिजिटल वीक का उद्घाटन किया था। विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री  मोदी का हर महीने विभिन्न कार्यक्रमों के तहत गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम तय किया गया है। गुजरात में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है और नरेंद्र मोदी ऐसे समय में गुजरात पर कड़ी नजर रख रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से टेलीफोन पर बातचीत कर सभी की मदद करने का वादा भी किया है।
Tags: Gujarat