गुजरात : भारी बारिश के कारण अहमदाबाद की 10 उड़ानें विलंबित हुईं, चार उड़ानें रद्द कर दी गईं

गुजरात : भारी बारिश के कारण अहमदाबाद की 10 उड़ानें विलंबित हुईं, चार उड़ानें रद्द कर दी गईं

हैदराबाद से अहमदाबाद की फ्लाइट ने 30 मिनट तक आसमान का चक्कर लगाया

सुबह रनवे पर भीड़भाड़ के कारण हैदराबाद-अहमदाबाद फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट किया गया
 अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल डोमेस्टिक हवाईअड्डे पर शिनवार को सुबह रनवे पर भीड़भाड़ के कारण हैदराबाद से अहमदाबाद आने वाली एक उड़ान को इंदौर की ओर मोड़ दिया गया। शहर में भारी बारिश होने के कारण दोपहर में 10 उड़ानें विलंबित हुईं और चार उड़ानें रद्द कर दी गईं। जबकि एक फ्लाइट को आसमान में चक्कर लगाना पड़ा था। जिससे कई यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
प्राप्त विवरण के अनुसार, सुबह हवाई यातायात के कारण रनवे की भीड़ के कारण, एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) ने हैदराबाद से अहमदाबाद के लिए इंडिगो की उड़ान के अंतिम दृष्टिकोण से पहले लैंडिंग मंजूरी नहीं दी। सुबह ८:१० बजे एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली फ्लाइट को आसमान में एक चक्कर मारने के बाद इन्दौर डायवर्ट कर दिया गया।  परिणामस्वरूप, अहमदाबाद से हैदराबाद जाने वाले 150 से अधिक यात्री फंस गए। फ्लाइट ने अहमदाबाद से रात 9 बजे के बजाय दो घंटे बाद 11:15 बजे उड़ान भरी। दोपहर में जब अहमदाबाद में भारी बारिश हुई, तो बेंगलुरु से अहमदाबाद आने वाली फ्लाइट ने 20 मिनट तक आसमान का चक्कर लगाया और दोपहर 3:10 बजे लैंड हुई।
हवाई अड्डे से इंडिगो की तीन उड़ानें, नागपुर, दिल्ली और बेंगलुरु, निर्धारित समय से तीन घंटे लेट थीं। जबिक गो फर्स्ट की दिल्ली, मुंबई और स्पाइसजेट की अमृतसर जाने वाली उड़ानें रद्द कर दी गईं। हैदराबाद और जोधपुर के लिए इंडिगो की उड़ान सुबह दो घंटे और कोचीन की उड़ान एक घंटे की देरी से रवाना हुई। सुबह एयरपोर्ट पर रनवे पर भीड़भाड़ के कारण स्पाइस जेट की दिल्ली की उड़ान दो घंटे की देरी से, देहरादून से दिल्ली की उड़ान डेढ़ घंटे और गो फर्स्ट और विस्तारा की दिल्ली की उड़ान में सवा घंटे की देरी से उड़ान भरी।  नासिक जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट ४५ मिनट की देरी से पहुंची।
Tags: 0