वलसाड : शादी के मंडप से गायब हुए पंखे घर के सदस्य के पास ही मिले

वलसाड : शादी के मंडप से गायब हुए पंखे घर के सदस्य के पास ही मिले

पुलिस ने चोरी के गुनाह में आरोपी को जेल भेजा

वलसाड के कपराडा तालुका के अंभेटी गांव के सदावेरी फलिया में एक शादी समारोह से गायब हुए तीन बिजली के पंखे वाले मामले में, पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर एक को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से तीनों पंखों को जब्त कर लिया। 
आपको बता दें कि कपराडा के अंभेटी गांव के सदाद्वारी फलिया में रहने वाले कमलेश पटेल के पिता देवभाई की दो पत्नियां थीं। पहली शादी सविताबेन के साथ सुखाला गांव हटवाड़ा फलिया में और दूसरी शादी मंजुलाबेन के साथ तरमालिया गांव पारदी में हुई। उनके परिवार में उनके तीन बच्चे थे। सबसे बड़े कमलेश थे और फिर सुजिता जिनकी शादी हुई थी। अंतिम छोटे भाई मनोज की शादी पारडी के तर्मलिया गाँव के स्नेह रमेशभाई पटेल से हुई थी।
इस शादी के लिए परिवार के सदस्य जब वह तरमालिया गए तो कमलेश के बड़े पिता श्यामजी भान घर की देखभाल करने के लिए घर पर ही रुक गए। शादी से घर वापस आने में रात हो गई। रात में घर आकर जब मंडप का सामान इकठ्ठा किया गया तो उसमें तीन बिजली के पंखे गायब थे। बहुत खोजबीन के बाद भी जब तीनों पंखे नहीं मिले तो इसके बारे में कमलेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी बीच पुलिस ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर चोरी करने वाले आरोपी और उसके पास से तीनों पंखों को बरामद कर लिया। शादी के समारोह में तीनों पंखे पार करने वाला कोई और नहीं बल्कि घर का ही एक सदस्य निकला। देवभाई की पहली पत्नी के पुत्र नीलेश देवभाई पटेल ने ही ये चोरी का काम किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी के आरोप में जेल भेज दिया है।