कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री का विवादित वीडियो आया सामने, किसी अन्य स्त्री के साथ पत्नी ने पकड़ा

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी को उनकी पत्नी रेशमा पटेल द्वारा किसी और औरत के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। हालांकि यह वीडियो कब बनाया गया और इसे किसने रिकॉर्ड किया इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। भरतसिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा पटेल के बीच विवाद का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में रेशमा पटेल भरत सिंह के घर का दरवाजा खोलती नजर आ रही हैं और घर के अंदर एक युवती से हाथापाई शुरू कर रही हैं।
गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह माधवसिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा के बीच विवाद काफी विवाद पैदा कर रहा है। भरतसिंह सोलंकी ने पिछले साल एक सार्वजनिक नोटिस में घोषणा की थी कि किसी का भी उसकी पत्नी के साथ कोई वित्तीय लेन-देन या अन्य संबंध नहीं होगा। नोटिस में यह भी दावा किया गया है कि वे चार साल से एक साथ नहीं रहे थे और रेशमा पटेल मनमाना व्यवहार कर रही थी।
भरतसिंह के नोटिस के एक महीने बाद रेशमा पटेल ने भी सार्वजनिक नोटिस के जरिए भरतसिंह पर कई आरोप लगाए। नोटिस में रेशमा पटेल ने कहा कि वह अमेरिका आई थीं क्योंकि उनकी जान को खतरा था। उन्होंने यह भी दावा किया कि भरतसिंह सोलंकी ने बैंक ऑफ अमेरिका में उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक खाते से मनीषा और अन्य आईएसएमओ खातों में उनकी जानकारी के बिना 3 लाख डॉलर (लगभग 2।5 करोड़ रुपये) स्थानांतरित किए थे।