गुजरात : तपती दोहपरी में पीठ पर बच्चे को लाद मजदूरी करती श्रमजीवी महिला की तस्वीर के साथ भाजपा ने ट्वीट कर कही बड़ी बात!

गुजरात : तपती दोहपरी में पीठ पर बच्चे को लाद मजदूरी करती श्रमजीवी महिला की तस्वीर के साथ भाजपा ने ट्वीट कर कही बड़ी बात!

अमरेली भाजपा नेता डॉ भरत कानाबार ने आज एक कामकाजी महिला की तस्वीर के साथ एक ट्वीट करते हुए एक पोस्ट किया

गुजरात के अमरेली के भाजपा नेता डॉ. भरत कानाबार ने आज एक कामकाजी महिला की तस्वीर के साथ एक ट्वीट करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में डॉ कानाबार ने लिखा है कि अगर एक महिला अपने बच्चे को पीठ के पीछे बांध और जलती हुई धुप में वजन उठाने के लिए काम करती है और ये दृश्य आपको नहीं परेशान करता तो नित्य मंदिर, पूजापाठ या सभी प्रार्थनाओं का योग शून्य होता है । आगे उन्होंने लिखा, “जय श्री राम या हनुमान चालीसा का जाप या मस्जिद का अज़ान ऐसे असहाय लोगों का दर्द कम नहीं करता है।”
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बीजेपी के इस पूर्व विधायक डॉक्टर भरत कानाबार को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। कानाबार ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री को टैग भी किया। डॉ. भरत कानाबार इससे पहले भी सामाजिक मुद्दों और भ्रष्टाचार के मसालों पर ट्वीट कर चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से डॉ. कानाबार पक्षपात से दूर रहकर ट्विटर के जरिए खुलकर अपने विचार साझा कर रहे हैं। जो प्रशासनिक व्यवस्था के लिए विचारणीय हैं।