गुजरात : चचेरी बहन से प्रेम करने वाले प्रेमी ने अपनी शादी से कुछ दिन पहले ही कर दी प्रेमिका की हत्या

लड़की के गर्दन पर कुल्हाड़ी से तीन बार वार करने के बाद खुद भी कुल्हाड़ी मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की

वावना प्रतापपुरा सीम में मंगलवार की रात एक प्रेमी ने प्रेमिका के गले में 3 कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद भी अपने गले में कुल्हाड़ी मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने आत्महत्या करने के बाद उसे इलाज के लिए ले जाकर हत्या का मामला दर्ज किया है।
आपको बता दें कि प्रतापपुरा गांव की सीवन में युवती-युवक की खून से लथपथ मिलने की जानकारी वाव पुलिस को होने पर पुलिस ने अपनी जाँच शुरू की थी। जिसमें पता चला कि गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किए गए तीन घावों के कारण लड़की की मौत हो गई। जबकि युवक को इलाज के लिए पालनपुर रेफर कर दिया गया। मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली मृतक लासुबेन (23) के पिता कन्नाभाई मजीराना खिमनावास गांव में कार्यरत हैं। लासुबेन मंगलवार शाम से लापता थी। पता करने पर हरजी गांव मजीराना प्रतापपुरा के घायल युवक लुभेश के साथ लासबेनु के प्रेम संबंध की जानकारी मिली।
इस मामले में प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसके प्रेमी ने अपनी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर आत्महत्या का प्रयास किया और उसे इलाज के लिए पालनपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।  जहाँ ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे आगे के इलाज के लिए अहमदाबाद स्थानांतरित कर दिया क्योंकि उसकी हालत अधिक गंभीर थी। प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या की कोशिश करने वाले प्रेमी की एक मई को शादी होनी थी। साथ ही, मृतक लड़की की शादी 10 दिन बाद कहीं और होनी थी। इस तरह दोनों की शादी अलग-अलग जगहों पर होनी थी।
मृतक की लाश की जाँच करने पर मिला कि लड़की ने हाथों में मेंहदी और नई शादी के समय पहनने के लिए सैंडल के साथ शादी की नई पोशाक पहन रखी थी। उसके गले में तीन वार किए गए और कई शंकाएं जताई गईं कि उसकी हत्या की गई है।हालांकि, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या शादी के सिलसिले में की गई थी। मृतक लसुबेन के पिता कन्नाभाई मजीराना और हत्यारे लुंभेश के पिता हरजीभाई परिवार के भतीजे थे। इस प्रकार, दोनों एक-दूसरे के ममेरे भाई था, इसलिए दोनों के बच्चों, यानी युवक और युवती के बीच भाई-बहन का रिश्ता था। इस घटना को लेकर पीएसआई केजी परमार ने बताया कि मंगलवार की शाम खिमानावास गांव की एक लापता बच्ची के शव के पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, एक मोबाइल फोन और आधा बोतल पानी मिला है।
Tags: Gujarat