वो दो आए और कक्षा में पढ़ाई कर रही छात्रा का अपहरण कर गये!

वो दो आए और कक्षा में पढ़ाई कर रही छात्रा का अपहरण कर गये!

छात्रा के घर से आए होने का कहकर छात्रा को गाड़ी पर बैठाकर ले गए

गुजरात के मोड़ासा की एक स्कूल में से कक्षा 11 की एक छात्रा को दो लोगों ने चालू स्कूल में से दो शख़्सोने मिलकर अगवा कर लिया था। दोनों शख्स नाबालिग लड़की को अन्य एक शख्स के पास ले गए थे। हालांकि पुलिस के डर से अंत में उन्होंने छात्रा को छोड़ दिया था। पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 2 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि एक फरार है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोड़ासा की के एन शाह हाईस्कूल में से कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा का दो शख़्सोने अगवा कर लिया था। शुक्रवार को दोपहर को डेढ़ बजे के करीब हुई इस घटना में आरोपियों की पहचान सीतपुर गाँव के रहने वाले विशाल रबारी और राजेश नानजी पटेल के तौर पर हुई थी। दोनों जन स्कूल पहुँचकर छात्रा से कहने लगे कि उसे उसके घर से भेजा गया है। जब क्लास टीचर ने उसके घर वालों सेबाट करने के लिए कहा तो उन्होंने एक शख्स से बात करवाई थी। जिसने फोन पर बात करते हुये उसे लड़की का भाई बताया था। 
हालांकि जब दोनों शख्स लड़की ले गए तो शिक्षिका को उस पर शंका गई थी। जिसके चलते टीचर ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने भाई बनकर फोन करने वाले शख्स के फोन पर लगातार फोन करना शुरू कर दिया। जिसके चलते अपहरण करने वाले शख्स डर गए थे और शहर के हजीरा इलाके में ही छोड़कर चले गए थे। घटना के चलते मोड़ासा टाउन पुलिस ने छात्रा का अपहरण करने वाले दीपक चौहान, विशाल रबरी और राजू पटेल नाम के शख्सों के खिलाफ अपहरण और पोकसो एक्ट के तहत के केस दर्ज कर दो टीम बनाई थी। जिसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया था।