सूरत जैसा हत्याकांड नडियाद में रिपीट : तलाकशुदा युवती को प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया

सूरत जैसा हत्याकांड नडियाद में रिपीट : तलाकशुदा युवती को प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया

पिछले दिनों सूरत के कामरेज इलाके में सनसनीखेज ग्रीष्मा हत्या कांड हुआ था जिसमें एक पागल प्रेमी ने युवती का खुले में गला रेत दिया था। उस मामले की अदालती कार्यवाही तेज गति से आगे बढ़ रही है। इसी बीच गुजरात के नडियाद से भी इसी प्रकार की एक दुखदाई घटना की खबर आ रही है। नडियाद में भी एक पागल प्रेमी ने युवती की जान भी ले ली है।
घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरपुर तहसील के दूधिया गांव में रहने वाली 21 वर्षीय रमीला तलाकशुदा थी। विगत 10 मार्च के दिन वह अपने परिवार के साथ खेत में गेहूं की कटाई में व्यस्त थी। उसी दौरान गांव का युवक शैलेश पगी खेत में आया और उसने रमिला के साथ बात करनी चाही। रमिला ने उससे बात करने से इंकार कर दिया तो दोनों में झगड़ा हो गया।
रमीला खेत से अपने घर की तरफ लौट रही थी तब शैलेश फिर वहां आ धमका और उसने रमीला की छाती में चाकू से घाव कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्याकांड की जानकारी परिजनों को मिलते ही वह सदमे में आ गए।
नडियाद शहर के मुख्य चौक की तस्वीर
हत्या को अंजाम देने के बाद शैलेश अपने घर की ओर भागा और घर जाकर जहर खा लिया। उसके भाई ने तत्काल उसे पास के वीरपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इस घटना की जानकारी पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस को दी और वीरपुर पुलिस भी समय रहते शैलेश को ढूंढते हुए अस्पताल पहुंच गई। पुलिस की उपस्थिति में युवक का इलाज पूरा करवाया जा रहा है।
इधर पीड़ित युवती रमिला के पिता चतुरभाई रावल ने पुलिस में आधिकारिक रूप से शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि मृतक रमीला की शादी साल भर पहले हो चुकी थी। लेकिन कथित रूप से रमिला और शैलेश के प्रेम संबंध की आशंका रखते हुए युगल में मनमुटाव हुआ और 4 महीने पहले दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद रमीला अपने परिवार के साथ रह रही थी।