नडियाद : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने वाली शताब्दी ट्रेन का स्टॉपेज क्या मिला नगरवासी खुश हो गये

नडियाद : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने वाली शताब्दी ट्रेन का स्टॉपेज क्या मिला नगरवासी खुश हो गये

गुजरात में दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने दूर-दूर से लोग आते है। ऐसे में सरदार वल्लभभाई पटेल की जन्मभूमि नडियाद रेलवे स्टेशन पर अहमदाबाद-क्वाडिया जन शताब्दी एक्स्प्रेस ट्रेन का स्टोपेज दिया गया है। ऐसे में खुद केन्द्रीय संचार राज्य प्रधान और खेड़ा के सांसद देवुसिंह चौहान ने ट्रेन के आने पर स्टेशन पर उपस्थित रहकर ट्रेन का स्वागत किया।
ट्रेन का स्टोपेज मिलने क कारण अब से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाना और भी अधिक आसान हो जाएगा। ट्रेन के नडियाद पहुँचने पर सबसे पहले सांसद देवुसिंह चौहान इंजिन पर पुजा करने चले गए। इस दौरान डीआरएम (वडोदरा) अमित गुप्ता सहित के अधिकारी, कर्मचारी, उपस्थित रहे थे। इस मौके पर केंद्रीय संचार राज्य मंत्री देव सिंह चौहान ने कहा, मेरी यह भावना है कि इस ट्रेन से इसके लाभार्थी यात्रियों और नागरिकों को अधिक से अधिक लाभ मिलेगा।
इसके अलावा नडियाद ने मुंबई सेंट्रल से चलने वाली बांद्रा-टर्मिनस-अहमदाबाद लोकशक्ति एक्सप्रेस ट्रेन और ओखा-सौराष्ट्र मेल का स्टॉपेज भी हासिल किया है। सांसद देवुसिंह चौहान ने यह भी कहा कि कोरोना महामारी और लोकदौन के कारण स्टेशन से आने वाली और दैनिक यात्रियों के लिए उपयोगी "मेमू" के साथ आने वाली ट्रेनें, जो पिछले दो वर्षों से बंद थीं, उन्हें निकट भविष्य में फिर से खोल दिया जाएगा।