जूनागढ़ : युवती से रिलेशन बना कहीं और शादी कर ली, रिश्ता खत्म करने को राज़ी नहीं था तो पुलिस ने अपने तरीके से समझाया!

जूनागढ़ : युवती से रिलेशन बना कहीं और शादी कर ली, रिश्ता खत्म करने को राज़ी नहीं था तो पुलिस ने अपने तरीके से समझाया!

युवती के साथ लीव इन रिलेशन में रहने के बाद दूसरी युवती से शादी भी कर ली तो भी नहीं था युवती से संबंध तोड़ने के तैयार

जूनागढ़ की एक युवती को अपने ही जाती के एक युवक के साथ रिलेशन बनाकर रहना महंगा पड़ गया। दरअसल युवती के साथ संबंध में होने के बावजूद युवक ने कहीं और शादी कर ली थी। जब इसकी जानकारी युवती को लगी तो उसने युवक के साथ अपने रिश्ते तोड़ने की बात की। हालांकि युवक इस बात को लेकर सहमत नहीं था। वह युवती से अपने संबंध तोड़ने को तैयार नहीं था। जिसके चलते अंत में परेशान होकर युवती को पुलिस की सहायता लेनी पड़ी। जिसके बाद युवक अपने रिश्ते को तोड़ने के लिए तैयार हुआ था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के मधुरम इलाके में रहने वाले और सरकारी नौकरी करने वाली एक युवती को उसके ही समाज के एक इंजीनियर युवक से प्यार हो गया था। जिसके चलते दोनों अपनी मर्जी से अहमदाबाद में लीव इन में रहने लगे। हालांकि शादी के एक साल बाद युवक के अन्य युवतियों के साथ भी उसके संबंध होने की बात सामने आने पर दोनों के बीच बहस हो गई थी। इसके चलते वह वापिस अपने माता-पिता के साथ रहने आ गई थी। हालांकि अचानक एक दिन वह अपने घर वापिस गई तो उसे वहाँ अन्य युवती के कपड़े और उस युवती के साथ युवक की शादी के प्रमाणपत्र मिल आए थे। इसके बारे में युवती ने उसे सवाल किए थे।
युवती द्वारा अपनी चोरी पकड़े जाने पर युवक ने उसे झूठे केस में फंसा देने की धमकी देने लगा और उसके साथ लीव इन रिलेशनशिप तोड़ने को तैयार नहीं हो रहा था। इसके अलावा वह उसे लगातार केस कर देने की धमकी देता रहता था। जिसके चलते परेशान होकर उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर युवक के खिलाफ डीवाईएसपी प्रदीपसिंह जाडेजा से बात की। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को अहमदाबाद बुलाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की चेतावनी दी थी। जिससे डर कर युवक लीव इन रिलेशनशिप कैंसल करने को तैयार हो गया था और जरूरी कार्यवाही पूर्ण कर युवती को कभी भी परेशान ना करने का आश्वासन दिया था।