वलसाड : देखें कैसे गणदेवी में सरेबाजार घात लगाकर भाजपा नेता पर हमला किया गया, सीसीटीवी फुटेज वायरल

वलसाड : देखें कैसे गणदेवी में सरेबाजार घात लगाकर भाजपा नेता पर हमला किया गया, सीसीटीवी फुटेज वायरल

गुजरात के वलसाड जिले के गणदेवी में भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता हरीश ओड़ पर प्री-प्लान हमले के चलते सनसनी मच गई थी। हमलावरों द्वारा मात्र 20 सेकंड में लाठी और हॉकी के 50 से अधिक प्रहार कर सभी कार में फरार हो गए थे। हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जो अब वायरल हो रही है।  
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गणदेवी कोर्ट परिसर के करीब के आए क्रॉस रोड पर हुई इस घटना में चाय की लारी के आगे अपनी गाड़ी पार्क कर रहे हरीश चीमनभाई ओड़ किसी के साथ बात कर रहे थे, तभी तालुका पंचायत मार्ग पर से एक सफ़ेद रंग की कार आई थी। कुछ समय के बाद जब हरीशभाई अपनी कार की और वापिस जाने लगे तो एक लंबे कद के युवक ने हरीशभाई को पीछे से पकड़ कर सड़क पर पटक दिया था। इसी के साथ सामने खड़ी कार अचानक उनकी तरफ आई और उसमें से अन्य चार युवक हाथ में हॉकी लेकर उतरे और उनके ऊपर हमला शुरू कर दिया। 
घायल अवस्था में हरीशभाई को तुरंत ही बिलिमोरा की गुप्ता अस्पताल में भर्ती किया गया। जिसकी जानकारी मिलते ही सैंकड़ों लोग अस्पताल के बाहर पहुँच गए थे। अधिक इलाज के लिए उन्हें सूरत के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।
Tags: Gujarat