गुजरात : ‘मेरे साले के साथ ब्याह कर ले!’ युवती के मना करने पर ननंद-भोजाई पर एसिड एटैक करने वाले पड़ौसी बाप-बेटे गिरफ्तार

गुजरात : ‘मेरे साले के साथ ब्याह कर ले!’ युवती के मना करने पर ननंद-भोजाई पर एसिड एटैक करने वाले पड़ौसी बाप-बेटे गिरफ्तार

राज्य में आए दिन महिलाओं के ऊपर हो रहे हमले की घटना सामने आती रहती है। ऐसे में एक और मामला राज्य के सावरकुंडला से सामने आया है, जहां पिता-पुत्र ने दो महिलाओं पर एसिड फेंकड्ने की घटना सामने आई है। घटना के कुछ ही समय में पुलिस द्वारा दोनों आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लिया गया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता अनिल राठोड ने युवती के उसके साले के साथ शादी ना करने की बात पर एसिड फेंक दिया था। अनिल राठोड ने युवती से जब पूछा कि क्या वह उसके साले के साथ शादी करेगी, जिस पर युवती ने उसे मना कर दिया। युवती के मना करने पर दोनों ननंद और भौजाई के मुंह पर एसिड फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। 
आरोपी पिता और पुत्र
सावरकुंडला में इस तरह कि यह कथित तौर पर पहली घटना है। इसके चलते इलाके के सभी लोगों में काफी आक्रोश भरा पड़ा है। एसिड फेंक कर दोनो की जिंदगी बर्बाद करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की लोग मांग कर रहे है। एसिड अटैक के हमले में बुरी तरह से जली हुई दोनों महिलाओं को पहले तो स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। हालांकि स्थिति काफी गंभीर होने के चलते उन्हें राजकोट में रिफर किया गया था।
बता दें कि आरोपी अनिल की पत्नी ने दोनों पीड़ित महिला में से एक मनीषा बेन के पति केशवदास के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। जिसकी सजा स्वरूप केशवदास अभी भी जेल में सजा काट रहा है।
Tags: Gujarat