62 साल के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को एक्स्ट्रा क्लासेस के लिए घर बुलाया और छेड़खानी करने लगा, अब पुलिस तलाश रही है

62 साल के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को एक्स्ट्रा क्लासेस के लिए घर बुलाया और छेड़खानी करने लगा, अब पुलिस तलाश रही है

गुजरात के विद्यानगर से गुरु-शिष्य के बीच के संबंध को लांछन लगाने वाली एक घटना सामने आई है। एक 62 वर्षीय शिक्षक ने अपनी नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की और इस घटना के बाद से नगर में सनसनी मची हुई है। विद्यानगर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार करने के चक्र गतिमान किए हैं। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांति पटेल उर्फ एसके पटेल नामक 62 साल के बायोलॉजी के शिक्षक मूलतः अहमदाबाद के रहने वाले हैं और वर्तमान में विद्यानगर में रहकर शिक्षक के रूप में सेवाएं देते हैं। उनके यहां एक 15 वर्ष की नाबालिग छात्र कक्षा ग्यारहवीं के लिए ट्यूशन पढ़ने आती है। घटना कल सुबह की है जब ट्यूशन टीचर ने छात्रा को एक्स्ट्रा क्लासेस के लिये घर पर बुलाया। छात्रा जब पढ़ने के लिए आई तो उसने अपने मकान की ऊपरी मंजिल पर उसे कुछ देर पढ़ाया और उसके बाद उसकी नियत बिगड़ी। टीचर ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू की और उसके साथ गंदी बातें करने लगा। टीचर ने छात्रा के गाल और गर्दन को चूमा और निशान बना दिए।
छात्रा ने टीचर की करतूत का विरोध किया और अपने घर चली गई। उसने अपनी सहेली को इस घटना के बारे में बताया था। घर जाकर वह अपना मुंह और गला ढक कर घूम रही थी। शाम के समय छात्रा के पिता की नजर उसके गाल और गर्दन पर पड़े निशान की ओर गई। पिता द्वारा पूछने पर उसने बहाना बनाया की सहेली के साथ मस्ती करते वक्त खरोच आ गई है। हालांकि कुछ देर बाद उसकी सहेली ने घरवालों को मामले की जानकारी दी। इस घटनाक्रम से चौंके छात्रा के पिता ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने हवस खोर शिक्षक को गिरफ्तार करने के चक्र गतिमान कर दिए हैं।
Tags: Gujarat