गुजरात : जानें बहुचर्चित किशन भरवाड़ हत्याकांड में अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्या मांग कर डाली

गुजरात : जानें बहुचर्चित किशन भरवाड़ हत्याकांड में अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्या मांग कर डाली

कहा - किशन की मौत शहादत से कम नहीं, उसकी विधवा को पैंशन दी जानी चाहिये

गुजरात के बहुचर्चित किशन भरवाड़ हत्याकांड मामले में अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। अहमदाबाद के पास धंधुका निवासी किशन भरवाड़ की विगत 25 जनवरी के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब कंगना रनौत ने मामले के संबंध में एक बयान जारी किया है। 
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिये कहा है कि किशन की हत्या पूर्व नियोजित थी। मौलवी द्वारा योजनाबद्ध ढंग से पूरे कांड को अंजाम दिया गया। ऐसे में सरकार को हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये। कंगना ने आगे कहा कि मृतक किशन की उम्र 27 साल की थी और उसकी एक नन्हीं बेटी भी है। किशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसके बाद उस माफी मांगने को कहा गया था। उसने माफी मांगी भी, बावजूद इसके उसकी नृशंस हत्या कर दी गई। ऐसे में उसकी मौत को शहादत से कम नहीं आंका जा सकता।
कंगना रनौत ने कहा कि किशन जैसे युवक हमारे देश को अफगानिस्तान बनने से रोक रहे हैं। ऐसे में किशन की विधवा को पेन्शन मिलनी चाहिए। कंगना की फेसबुक पर डाली गई ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है और लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। 
बता दें कि किशन भरवाड़ हत्याकांड में एक आरोपी की गिरफ्तारी राजकोट से की गई है। राजकोट पुलिस ने अजीम समा नामक आरोपी को पकड़ा है। उल्लेखनीय है कि मामले की जांच एटीएस को सौंप दी गई है। अब तक मामले में छः लोगों को पकडा जा चुका है।
Tags: Gujarat