मांडवी : शादी में शामिल होने गई एक बारह साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

मांडवी : शादी में शामिल होने गई एक बारह साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

पास के गाँव के युवक ने जबरन आम के खेत में ले जाकर बच्ची के साथ किया अनैतिक काम

राज्य में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। आये दिन कहीं न कहीं से ऐसी खबर सामने आ ही जाती है। हाल ही में मांडवी से ऐसी ही खबर सामने आई हैं जहाँ शादी में शामिल होने गई एक 12 वर्षीय बेटी के घर नहीं पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए। आसपास बच्ची की तलाश करने पर अंबावाड़ी इलाके में बच्ची गंभीर हालत में मिली। बच्ची को इस हालत में देखकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। रात में सुनसान इलाके में फटे कपड़े और बिखरे बालों के साथ मिले मासूम के साथ मांडवी के विसदलिया के एक युवक ने दुष्कर्म किया। ऐसा करने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। परिवार ने घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।
जानकारी के अनुसार मांडवी तालुका के एक गांव में परिवार की 12 वर्षीय बेटी और उसकी बहन पिछले दिन शादी में शामिल होने गई थी। वहां दोनों मंडप में कुर्सियों पर बैठे थे। देर रात घर जाने के लिए निकला। उसी समय पीड़ित बच्ची अचानक गायब हो गई। परिजनों ने उसकी बहन से पूछताछ की। लेकिन तलाश करने के बावजूद बेटी नहीं मिली और अंत में अंबावाड़ी क्षेत्र की ओर जांच की। जहां बच्ची आपत्तिजनक स्थिति में रोती हुई मिली।
इस बारे में पूछताछ करते हुए बच्ची ने बताया कि महेंद्र मानसिंह कोतवालिया उसे उठाकर आम के खेत में ले गए। जहाँ मुंह दबा कर जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया। आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जब घर के सदस्यों ने इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह पास के गांव का रहने वाला है। बच्ची के परिवार ने मांडवी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आगे की जांच की जा रही है।