गुजरात : प्रेमिका को बुलाकर बनाए शरीर संबंध फिर कर दी हत्या, जानें हैरान कर देने वाला मामला

प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाने का सता रहा था डर, प्रेमिका ने भागने से मना किया तो गुस्से में आकर कर दी हत्या

आज कल प्यार में हर कोई अपने पार्टनर पर अपना ही हक चाहता है। इस हक के कारण कई बार लोग सनकी भी हो जाते है और कई बार गलत काम भी कर देते है। कुछ ऐसा ही देखने मिला गुजरात में, जहां एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की जान ले ली। प्रेमिका की जान लेने के पहले युवक ने उसके साथ प्रेम संबंध भी बनाए और इसके बाद उसकी हत्या कर दी। यही नहीं युवक ने युवती की लाश को खेत में गड्ढा खोद कर दफ्न भी दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ढेबरपुर गाँव की 20 वर्षीय युवती को उसी के गाँव के 24 वर्षीय अल्पेश से प्यार था। हालांकि इसके बाद भी परिवार वालों ने उसकी शादी पीयूष नाम के युवक के साथ करवा दी थी। पर शादी के बाद भी युवती और अल्पेश ने एक दूसरे से मिलना चालू रखा था। युवती को अपने पति के साथ रहना नहीं पसंद आ रहा था, इसके लिए वह उसे छोड़कर अपने घर वापिस आ गई। युवती के वापिस आने पर अल्पेश को उसकी शादी कहीं और हो जाने का डर सताने लगा। इसके चलते अल्पेश लगातार उसे खुद के साथ भाग जाने के लिए दबाव बनाने लगा। हालांकि युवती उसे लगातार ना कहती रही।
7 दिसंबर को उसने युवती को एक खेत में बुलाया था। जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ संबंध बनाए। इसके बाद दोनों के बीच फिर से भाग जाने की बात को लेकर चर्चा हुई। जिस पर युवती ने फिर से उसे मना किया तो अल्पेश काफी क्रोधित हो गया। गुस्से में उसने अपनी प्रेमिका का गला घोटकर दबा दिया और उसके बाद खेत में ही गड्ढा खोदकर उसे वहाँ दफना दिया। हालांकि अब तकरीबन 1 महीने के बाद जब प्रेमिका की लाश गड्ढे में से बाहर आई तब जाकर सारी घटना पर से पर्दा उठा है। ऐसे में पुलिस ने अल्पेश को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।

Tags: Gujarat