पेपरलीक कांड का विरोध करने के लिए आप ने किया कमलम का घिराव, पुलिस ने हिरासत में लिया

पेपरलीक कांड का विरोध करने के लिए आप ने किया कमलम का घिराव, पुलिस ने हिरासत में लिया

भाजपा के प्रदेश कार्यालय 'कमलम' पर आप के नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस द्वारा हुये लाठीचार्ज में कुछ नेता हुये घायल

राज्य भर में 12 दिसंबर को आयोजित हुई हेड क्लार्क की परीक्षा का पेपर तीन दिन पहले ही सामने आ गए होने की घटना के चलते राजनैतिक माहौल गरम हुआ पड़ा है। पहले तो सरकार द्वारा पेपर लीक हुई होने की घटना को अफवा बताया गया, पर बाद में सरकार ने भी पेपर लीक हुई होने की बात को स्वीकार कर लिया था। इस बात का विरोध करने के लिए आम आदमी पार्टी के कुछ नेता और कार्यकर्ता आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय कमलम में पहुंचे थे और सूत्रोच्चार किया था। आम आदमी पार्टी द्वारा हुये इस विरोध को रोकने के लिए पुलिस ने विरोध कर रहे नेताओं के खिलाफ कदम उठाए थे। 
पुलिस द्वारा आप के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर उन पर लाठीचार्ज किया था। पुलिस लाठीचार्ज में आप के नेता गोपाल इटालिया को चोटिल हुये थे। इसके अलावा ईसुदान गढवी सहित अनेक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था। गौरतलब है कि गोपाल इटालिया समेत कार्यकर्ताओं को गांधीनगर सिविल ले जाया गया है। जबकि आपके बाकी कर्मचारियों को सेक्टर 27 एसपी कार्यालय ले जाया गया है। आज की घटना के बाद, गुजरात आप के प्रवक्ता मिहिर पटेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया पर गुजरात के युवाओं के लिए आवाज उठाने के लिए पुलिस और भाजपा के गुंडों द्वारा अमानवीय हमला किया गया था।
गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने भी परीक्षा की नई तिथि घोषित कर प्रधान लिपिक की परीक्षा रद्द करने की मांग की है। जगदीश ठाकोर ने कहा कि गुजरात के बेरोजगार युवाओं को पता है कि कितने पेपर लीक हुए हैं, मुख्यमंत्री को बेरोजगार युवाओं से माफी मांगनी चाहिए.ठाकरे ने कहा है।

Tags: Gujarat