गुजरात : ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन पटेल की PM मोदी के साथ ये तस्वीर स्मृतिचित्र बनकर रह गई!

गुजरात : ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन पटेल की PM मोदी के साथ ये तस्वीर स्मृतिचित्र बनकर रह गई!

गुजरता के ऊंझा से भाजपा विधायक आशाबेन पटेल का निधन हो गया है। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। उन्हें डैँग्यू हो गया था और उसके बाद उनका लीवर खराब होने के बाद अहमदाबाद के झायडस अस्पताल में उपचार के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली। 
बता दें कि वे बीमारी हुई उसके पहले पिछले दिनों दिल्ली की यात्रा पर गई थी और वहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खींची तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की थी। तस्वीर साझा करते वक्त आशाबेन ने लिखा था, ‘हमारे देश के परिश्रमी, स्वप्नदृष्टा और प्रेरणा स्त्रोत, गुजरात के पनोते पुत्र, देश के लोकप्रिय नेता, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साहब के साथ विधायकों संग मिलने का अवसर मिला।’
बता दें कि जब आशाबेन पीएम मोदी के साथ मुलाकात पर गई थीं तब उनके साथ गुजरात विधानसभा स्पीकर नीमाबेन आचार्य, विधायक झंखनाबेन पटेल, विधायक संगीताबेन पाटिल, मंत्री विभावरीबेन दवे आदि महिला नेता मौजूद थीं। गौरतलब है कि आशाबेन अपनी पहली टर्म के दौरान गुजरात विधानसभा में कांग्रेस और भाजपा - दोनों दलों की ओर से विधायक रहीं। 2017 चुनाव में आशाबेन पटेल ने भाजपा के दिग्गज नेता नारणभाई लल्लूभाई पटेल को हराकर राजनीनिक हड़कंप मचा दिया था।
Tags: Gujarat