गुजरात : मोरबी से करोड़ों का ड्रग्स पकड़ा, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट कर पुलिस कार्रवाई की सराहना की

गुजरात : मोरबी से करोड़ों का ड्रग्स पकड़ा, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट कर पुलिस कार्रवाई की सराहना की

रविवार रात एटीएस की टीम ने दो घरों में छापेमारी की

देवभूमि द्वारका के बाद मोरबी के जिंजुडा गांव से करोड़ों रुपये का डग्रस पकड़ा  गया है। जिसके बाद गुजरात के गृह मंत्री ने ट्वीट किया और गुजरात पुलिस के काम की सराहना की। हर्ष संघवी ने लिखा है कि गुजरात पुलिस की एक और उपलब्धि.. गुजरात पुलिस ड्रग्स के खात्मे में सबसे आगे है। उन्होंने यह भी बताया कि गुजरात एटीएस ने 120 किलो ड्रग्सजब्त किया है। एटीएस ने मोरबी के जिंजुडा गांव में एक बड़ा ऑपरेशन किया है। एटीएस ने पाकिस्तान से मंगवाई 120 किलो हेरोइन के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसकी कीमत 600 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार जिंजुडा में कोठावाड़ा पीर दरगाह के पास एक घर में ड्रग्स छिपाकर रखा गया था। जहां रविवार रात एटीएस की टीम ने दो घरों में छापेमारी की। जहां से ड्रग्स बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों में गुलाब हुसैन, शमसुद्दीन, मुख्तार हुसैन उर्फ ​​जब्बार शामिल हैं।
गुलाब हुसैन जामनगर के सलाया निवासी हैं। मुख्तार जब्बार जामनगर के जोडिाया का रहने वाला हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि गुलाब और मुख्तार ने पाकिस्तान से ड्रग्स मंगवाया था। जांच में सामने आया है कि समंदर किनारे विस्तार में पुलिस की गश्त बढऩे से मोरबी के गांव में एक घर में ड्रग्स छिपाकर रखा गया था। हेरोइन के जत्थे के तार गुजरात बाहर भी होने की बात सामने आयी है। इस मामले के बारे में केंद्रीय एजेंसियों को अवगत करा दिया गया है।