गुजरात : प्लास्टिक की आड़ में टेम्पो में ले जा रहे थे शराब, 11.85 लाख की शराब के साथ टेम्पो चालक हिरासत में

गुजरात : प्लास्टिक की आड़ में टेम्पो में ले जा रहे थे शराब, 11.85 लाख की शराब के साथ टेम्पो चालक हिरासत में

शराब मँगवाने वाले और स्टॉक देने वाले दोनों आरोपियों को गोवा से किया गया गिरफ्तार

गुजरात की वलसाड रुरल पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर अतुल हाइव से एक टेम्पो में प्लास्टिक की आड़ में शराब लेकर जा रहे शराब को जप्त किया था। पुलिस द्वारा 11.85 लाख की शराब के साथ टेम्पो चालक को हिरासत में लिया गया था और आरोपी के 12 दिन के रिमांड हासिल किए थे। इसके अलावा  पुलिस द्वारा गोवा से शराब का स्टॉक देने वाले और सूरत से शराब मँगवाने वाले दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वलसाड रुरल पुलिस द्वारा 31 अक्टूबर को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके अनुसार महाराष्ट्र के रजिस्ट्रेशन वाला एक टेम्पो प्लास्टिक वेस्ट की आड़ में गोवा से शराब भरकर नवसारी लेकर जा रहा था। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने हाइवे पर टेम्पो को रोककर प्लास्टिक की आड़ में छिपाये हुये 5988 शराब की बोतल को जप्त किया था। इसके साथ ही पुलिस ने टेम्पो चालक श्याम रज्जु बिहारी को भी हिरासत में लेकर उसके 12 दिन के रिमांड मे हासिल किए।
आरोपी श्याम को साथ लेकर रुरल पुलिस के PSI अमीराजसिंह और उनकी टीम गोवा पहुंची। जहां से शराब का स्टॉक देने वाले प्रदीप और शराब मँगवाने वाले जितेंद्र नाम के शख्स को भी हिरासत में लिया था। इसके अलावा पोलिक द्वारा राजकुमार नाम के शख्स को वोंटेड घोषित किया गया था। बता दे की शराब का स्टॉक देने वाले प्रदीप की बेटी और उसका दामाद गोवा पुलिस में है, जिनके द्वारा पुलिस की कार्यवाही को रोकने का प्रयास किया गया। हालांकि अंत में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था।