सूरत : आठवें माले से गिरकर दो साल के मासूम बच्चे की हुई मौत, सीसीटीवी वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सूरत : आठवें माले से गिरकर दो साल के मासूम बच्चे की हुई मौत, सीसीटीवी वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

फ्लैट के सामने आए पेसेज में खेलते हुए चढ़ गया था पैसेज पर

शहर की हाईराइज़ बिल्डिंगों में छोटे बच्चों की सेफ़्टी एक बहुत बड़ा चिंता का कारण बना रहता है। बड़ी-बड़ी बिल्डिंगों में छोटे बच्चों की सलामती माता-पिता के लिए हमेशा एक बड़ा गंभीर मसला रहा है। ऐसे में शहर के कतारगाम इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूरत के कतार गाम इलाके में आए लक्ष्मी रेसिडेंसी से आठवें माले पर से एक बच्चे के नीचे गिरने की घटना सामने आई है। 
घटना का सीसीटीवी फुटेज काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि छोटा सा बालक अपने फ्लेट के आगे आए पेसेज में ग्रिल के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह नीचे गिर गया। अपने बालकों को बिना किसी देखरेख के अपार्टमेंट के पेसेज में ऐसे ही खेलने छोड़ देने वाले माता-पिता के लिए किस्सा एक लाल बत्ती समान है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि खेलते-खेलते बालक आठवें माले कि ग्रिल पर चढ़ा था। ग्रिल पर चढ़ने के बाद वह नीचे देखने लगा और इसी दौरान उसने अपना संतुलन गंवाया, जिसके कारण वह ग्रिल के बीच में आई जगह से नीचे गिर गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस समय बालक के परिवार में से कोई भी आसपास नहीं था। 
उल्लेखनीय है कि सूरत में आई कई बिल्डिंगों में इस तरह कि ग्रिल लगी हुई है। जिसमें कई बार माता-पिता अपने बालकों को खेलने के लिए छोड़ देते है। ऐसे में आपका जरा सा भी ध्यान हटा तो इस तरह की गंभीर दुर्घटना हो सकती है। कभी भी बालक को अकेला ना छोड़े तो सबसे ज्यादा अधिक अच्छी बात है। पूरे मामले में कतारगाम पुलिस ने दुर्घटना में मृत्यु का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: