गुजरात : तेज बारिश के कारण दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में बुरे हाल, सड़कों पर गाडियाँ और मवेशी पानी में फंसे

गुजरात : तेज बारिश के कारण दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में बुरे हाल, सड़कों पर गाडियाँ और मवेशी पानी में फंसे

तेज बारिश के कारण सड़कों पर दिख रही है जलजमाव की स्थिति

गुलाब चक्रवात के प्रभाव के बाद मौसम विभाग ने गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है। पूरे दक्षिण गुजरात इलाके में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है। दक्षिण गुजरात के भरूच में कल रात और आज सुबह हुई बारिश के बाद कुछ इलाकों में जलजमाव की स्थिति भी देखी जा रही है। वाहनों के भी पानी में फंसे होने की खबर है। वहीं सौराष्ट्र के अमरेली जिले में भी भारी बारिश हुई है। तेज बारिश के कारण कहीं गाडियाँ तो कई मवेशी भी पानी में फंस रहे है।
भरूच शहर में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते शहर के लिंक रोड स्थित अयोध्या नगर सोसायटी में पानी भर गया है। जगह-जगह पानी होने के कारण स्थानीय लोगों की स्थिति काफी विकट हो गई है। इंदिरानगर में भी बारिश घुस रहा है। इंदिरा नगर में लोगों के घरों में बारिश का पानी रिसने की खबरें भी सामने आ रही है। बाढ़ से लोगों के घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 
शहर के फुरजा इलाके में सड़क पर नदिया बह रही हो ऐसा नजारा देखने मिल रहा है। भरूच में आज सुबह (29 सितंबर) शाम 6 से 10 बजे तक चार इंच बारिश हुई । अमरेली के राजुला में चार घंटे में ढाई इंच, अंकलेश्वर में दो इंच और नवसारी के गणदेवी में दो इंच बारिश हुई।
Tags: Gujarat