गुजरात : भारी बारिश के कारण भावनगर में पेड़ तथा मकान हुये धराशायी, दो जगहों पर बिजली गिरी

गुजरात : भारी बारिश के कारण भावनगर में पेड़ तथा मकान हुये धराशायी, दो जगहों पर बिजली गिरी

भारी बारिश के कारण सड़कों पर भरा पानी, यातायात पर हो रहा है असर

भावनगर में तेज हवा और आंधी के साथ हुई भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। शहर में बीती रात से लगातार बारिश हो रही है। तेज हवाओं के साथ भारी बारिश ने शहर की कई सड़कों पर बड़े-बड़े पेड़ धराशायी कर दिए हैं। पेड़ गिरने से परिमल चौक, विरानी चौक, घोघा सर्कल, घोघा जकात नाका समेत इलाके बंद करवाने पड़े है। शहर की सड़कों पर पानी भरने से वाहन चालकों की समस्या भी बढ़ गई है।
भारी बारिश के साथ-साथ बिजली के कड़ाकों ने भी काफी परेशान किया। तलजा के वावचोक, आनंदनगर तथा सुभाष नगर में बिजली गिरी होने कि घटनाएँ सामने आई है। हालांकि बिजली गिरने से किसी के घायल होने या गंभीर क्षति की कोई रिपोर्ट नहीं आई है। लेकिन कुछ इलाकों में इमारतें गिरने की और पतरे तथा होर्डिंग्स उड़ गए थे। भारी बारिश के चलते शहर के अलग-अलग हिस्सों में नालों से पानी बहना शुरू हो गया है। शहर में तलजा जगत नाका के पास नाले में भी पानी बहना शुरू हो गया है।
भावनगर जिले की जीवन रेखा समान शेत्रुंजी बांध भी छठी बार ओवरफ्लो हुआ है और अब इसके गेट खोल दिए गए हैं। पिछली रात से अब तक भावनगर में 3.5 इंच, महुवा में 2.5 इंच, तलजा में 2 इंच, वल्लभीपुर में 2 इंच और शिहोर में 2 इंच बारिश हुई है। 
Tags: Gujarat