पालनपुर: नानी के घर खेल रहे बच्चे की टंकी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत

पालनपुर: नानी के घर खेल रहे बच्चे की टंकी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत

माँ अंबाजी में होने वाले भदरवी पूनम मेले में पुलिस बंदोबस्त में थी तैनात

पालनपुर के देलवाड़ा गांव में खेलते समय ढाई साल का बच्चा पानी की टंकी में गिर गया और उसकी मौत हो गयी। मामा के घर हुई भांजे की मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई है। 
मिली जानकारी के अनुसार पालनपुर के देलवाड़ा गांव में ढाई साल के बच्चे की पानी की टंकी में गिरने से मौत हो गयी। ढाई साल का प्रियांशु अपने मामा के घर पर था जहां खेलते समय पानी की टंकी में गिर गया और डूब गया। बच्चे की पुलिस मां अपने ढाई साल के बेटे को पालनपुर तालुका के देलवाड़ा गांव में अपने मायके में छोड़कर वह अंबाजी में भदरवी पूनम मेले की पुलिस बंदोबस्त में शामिल होने गई थी। गुरुवार शाम को पानी की टंकी में खेलते समय बेटा डूब गया। इस दुखद घटना के बाद पुलिस बल सहित जिले में शोक फैल गया। बच्चे की मौत से पीड़िता का परिवार सदमे में है।
यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि पालनपुर तालुका के देलवाड़ा गांव की नयनबेन की शादी पालनपुर तालुका के खोदला गांव के जितेंद्रभाई सेधाभाई भिलोचा से हुई थी।  इनका एक पुत्र था जिसका नाम प्रियांशु था। वहीं एक साल से अधिक समय से पुलिस भर्ती के लिए चयनित नयनाबेन को भुज जिले के दयापार थाने में पोस्टिंग मिली है। लेकिन बच्चे की माँ नयनाबेन को अंबाजी भदरवी पूनम मेले में पुलिस बंदोबस्त में रखा गया था। ऐसे में नयनाबेन इस बेटे प्रियांशु को अपने मायके में रखने का सोचा, जहां गुरुवार की शाम खेलते समय प्रियांशु पानी की टंकी में गिर गया।  जिनकी दर्दनाक मौत हो गई।

Related Posts