इस्तीफा देने के बाद भी रूपाणी ने खुद को बताया सीएम, जानें क्या कहा

इस्तीफा देने के बाद भी रूपाणी ने खुद को बताया सीएम, जानें क्या कहा

नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को दिया हर संभव मदद का आश्वासन

गुजरात के नए सीएम भूपेंद्र पटेल ने शपथ लेकर गुजरात के नए मुख्यमंत्री के तौर पर अपना कार्यभार सँभाल लिया है। इस दौरान भूतपूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दिये एक इंटरव्यू में कहा कि वह अभी भी CM है। CM से विजय रूपाणी का कहना था की CM मतलब कॉमन मेन। उनका कहना था कि वह हमेशा से कॉमन मेन थे और वह कॉमन मेन ही बने रहेंगे। वह हमेशा से लोगों के बीच जाकर काम करते रहे है और अभी भी ऐसा ही करते रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को शुभेच्छा भी दी थी। 
मीडिया के साथ हुई बातचीत में विजय रूपाणी ने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में लगातार काम करते रहेंगे। इतने समय तक सीएम के तौर पर ज़िम्मेदारी निभाने के लिए उनको चुनने के लिए वह भगवान का धन्यवाद करते है। रूपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उनकी छबि एक कॉमन मेन की ही रही है। लोग उन्हें अपने बीच में से ही मानते है। भगवान की कृपा से उन्हें कभी भी सीएम बनने का घमंड नहीं आया। इसलिए वह भगवान के आभारी है।
मीडिया से बात करते हुए विजय रूपाणी ने कहा, "मुख्यमंत्री ने कहा है कि मैं आपका मार्गदर्शन लेता रहूंगा। मैंने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। भूपेंद्रभाई ने आज नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है। मैंने अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं। हमें विश्वास है कि नया मुख्यमंत्री उस यात्रा को जारी रखेगा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के विकास के लिए शुरू की है। गुजरात समय से ही विकास के मामले में सबसे आगे रहा है।