गुजरात : महिला कॉलेज का प्रोफेसर पड़ा अपनी ही कॉलेज की छात्रा के प्रेम में, बोयफ्रेंड ने किया अपहरण

आइस्क्रीम पार्लर में आइस्क्रीम खा रहे थे प्रोफेसर अरु छात्रा, चार दोस्तों सहित आकर बॉयफ्रेंड ने किया अगवा और डेढ़ लाख फिरौती निकलवाई

गुजरात के जामनगर शहर में एक विचित्र बनाव सामने आया है, जिसके कारण पूरे शहर में हलचल मच गई है। यहाँ एक छात्रा के साथ प्यार करना कॉलेज के प्रोफेसर को भारी पड़ गया। हालांकि छात्रा के साथ प्रेमसंबंध बनाना उस प्रोफेसर को काफी भारी पड़ गया। क्योंकि छात्रा के बॉयफ्रेंड ने प्रोफेसर का अपहरण कर लिया और छोड़ने के लिए उससे फिरौती की मांग भी की थी।
महिला कॉलेज में पढ़ाने वाला प्रोफेसर छात्रा को एक आइसक्रीम पार्लर ले गया था। पर अचानक ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते प्रोफेसर को एक बड़ा झटका लगा। प्रोफेसर जिस छात्रा को प्रेम करता था, वह पहले से ही एक रिलेशनशिप में थी। जब दोनों के आइस्क्रीम पार्लर होने की बात उसके बॉयफ्रेंड को पता चली तो वह तुरंत ही अपने मित्रों को लेकर वहाँ पहुंचा और प्रोफेसर को अगवा कर लिया। 
सभी मित्रों ने प्रोफेसर का अपहरण कर उससे फिरौती भी मांगी। अंत में जब प्रोफेसर ने उन्हें डेढ़ लाख रुपए दिये तब जाकर उन्होंने प्रोफेसर को छोड़ा। पूरे मामले में प्रोफेसर ने छात्रा के बोयफ्रेंड सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लिया है।
Tags: Gujarat