गुजरात में सामने आया लव जिहाद का एक और मामला, दुकान पर रिचार्ज के लिए आने वाली हिंदू युवती को मुस्लिम युवक लेकर फरार

बस स्टेंड के पास मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक के साथ भागी युवती, आसपास के लोगों को भी नहीं मालूम थी युवक की सही पहचान

गुजरात के खंबात से एक और लवजिहाद का मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने 24 साल की हिंदू युवती को अपनी बातों में फंसा कर उसे शादी करने का वादा देकर भगाकर ले गया था। एक तारीख को बनी इस घटना में परिवार ने पुलिस को जानकारी दी थी, पर इसके बावजूद भी जब वह नहीं मिली तो आधिकारिक तौर पर पुलिस स्टेशन में अपहरण का केस दर्ज करवाया था। खंबात के पिपलोई गाँव में रहने वाले समीरा राणा नाम का युवक बस स्टेंड के पास ही मोबाइल रिपेरींग की दुकान चलाता है। 
एक साल पहले वह इलाके में रहने वाली एक युवती के संपर्क में आया था जो की सूरत से साड़ियाँ मंगाकर उस पर डिजाइन कर उसे बेचकर अपना गुजारा चलाती थी। सूरत से जो साड़ियाँ युवती मंगाती थी वह इस युवक के दुकान पर ही उतरता था और आए दिन वह उसी दुकान पर से रिचार्ज भी करवाती थी। इसी तरह दोनों में दोस्ती बढ़ी और वह प्यार में बदल गया। प्यार में पागल दोनों जन 1 सितंबर को भाग गए थे। जब देर शाम तक युवती घर नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूँढना शुरू किया। जहां उन्हें पता चला की मोबाइल की दुकान के मालिक समीर ने उनकी बेटी को भगाया है। इसके चलते उन्होंने पुलिस में अपनी बेटी के अपहरण होने का केस दर्ज करवाया था। 
युवक मोबाइल रिपेरींग का काम करता था और जब वह युवती के साथ भागा तो एक लाख रुपए के साथ 15 से 20 सिमकार्ड और 5 से 7 मोबाइल फोन लेकर निकला है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक उसने किसी को फोन नहीं किया है। खंबात ग्राम्य पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह खांट ने कहा कि पुलिस द्वारा लगातार दोनों को ढूँढने का प्रयास किया जा रहा है। उनकी कॉल डिटेल्स को लगातार ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। दोनों को ढूँढने के लिए अब तक अजमेर, पावागढ़, जंबुसर सहित के इलाके और अन्य गेस्ट हाउस को ढूंढा जा चुका है। पर अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक पिछले 20-22 सालों से यहीं रह रहा था और उसने 10वीं तक की पढ़ाई की है। पिछले कई समय से बस स्टेंड में ही मोबाइल की दुकान चलाता था। खास बात तो यह है की पिछले कई सालों से यहाँ रहने वाले लोगों को भी उसकी पहचान एक हिंदू युवक के तौर पर ही थी। इसके अलावा दोनों को भागने में एक हिंदू युवक ने ही मदद की हो ऐसा भी सामने आया है।
Tags: Gujarat