शादी के बाद अपने ही चाचा के बेटे से प्यार कर बैठी पत्नी, दोनों प्रेमी ने मिलकर की पति की हत्या

गांधीनगर से प्रेमी को बुलाकर नींद में ही घौंट दिया गला, तीन साल की सजा हुई

अंतरधार्मिक विवाह के बाद बोरिज में रहने वाले एक जोड़े के जीवन में प्रेम त्रिकोण दुखद अंजाम लेकर आया, जहां मुस्लिम पत्नी को अपने ही चचेरे भाई से प्यार हो गया। पर दोनों प्रेम में पति अड़चन बन रहा था, इसके चलते उसने अपने प्रेमी को 19 अप्रैल, 2018 को बुलाया और दोनों ने मिलकर रात में सोए हुए पति का गला घोंट दिया। हत्या के बाद लाश को सुनसान जगह पर फेंक कर पत्नी ने अपने पति के लापता होने की शिकायत लिखवाई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला की पति की हत्या में पत्नी का ही हाथ था। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बोरिज गाँव की रहने वाली विनुभाई पंडया मे आठ साल पहले सानंद की तनु के साथ प्रेमविवाह किए थे। शादी के बाद दोनों को दो बेटी भी हुई थी। इसी दुयरन तनु को उसे डेढ़ साल छोटे अपने चाचा के बेटे से प्रेम हो गया। इसकी जानकारी उसके पति को चल गई और इसके चलते वह उस पर अत्याचार करने लगा। तनु उर्फ असमा ने इसके चलते विनु से तलाक लेने या मुस्लिम धर्म स्वीकार करने कहा, पर विनु उसकी बात नहीं मान रहा था। आखिर में असमा ने विनु की हत्या करने का प्लान बनाया। इसलिए असमा ने अपने प्रेमी समीर को गांधीनगर से बुलाया था और नींद में ही उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी। 
सबूत का नाश करने के लिए दोनों को हुंडाई कार में डाल कर सड़क पर फेंक दिया और उसकी बाइक भी एक सुनसान जगह पर रख दी। वापिस आकर असमा ने पुलिस में अपने पति के गुम हो गए होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस की जांच करने पर विनु की लाश मिल आई थी। पुलिस की जांच में सामने आया था कि विनु की हत्या उसकी पत्नी तथा उसके प्रेमी और चचेरे भाई समीर ने ही मिलकर की थी। इसके चलते पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था। आरोपियों को हत्या की धारा 302 के अलावा धारा 201 तथा 120 बी के तहत तीन साल की कैद तथा तीन हजार का दंड किया था।
Tags: Gujarat