जब ASI माता ने किया अपने DSP पुत्र को सैल्यूट, इंटरनेट पर वायरल हुई भावुक तस्वीर

जब ASI माता ने किया अपने DSP पुत्र को सैल्यूट, इंटरनेट पर वायरल हुई भावुक तस्वीर

स्वतंत्रता दिवस के दौरान माता और पुत्र की लगी थी बंदोबस्त में ड्यूटी

हर माता हमेशा चाहती है कि उसका पुत्र हमेशा सफल हो और उसका नाम रोशन करे। ऐसे में जब पुत्र खुद से भी अधिक सफल हो जाये तो उसकी माता का सर गर्व से ऊंचा हो जाता है। कुछ ऐसा ही देखने मिला जूनागढ़ में हुये राज्य सरकार के स्वतंत्रता दिवस के प्रोग्राम में एक भावुक दृश्य देखने मिला। प्रोग्राम के बाद इसका एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अधिकारी अपने पुत्र और अपने से सीनियर पुलिस अधिकारी को सैल्यूट करती हुई नजर आ रही है। 
तस्वीर में जो महिला अधिकारी दिख रही है उनका नाम मधुबेन रबारी है और वह अपने सीनियर पुत्र डेप्युटी सुपरिटेंडेट ऑफ पुलिस विशाल रबारी को सैल्यूट कर रही है। मधु बेन कहती है कि जब विशाल चार साल का था, तभी से वह पुलिस में जाने के सपने देखता था। माता के पुलिस विभाग में होने के कारण विशाल का अधिकतर समय पुलिस स्टेशन में ही बिता था। स्वतंत्रता दिवस के समारोह के दौरान उनकी ड्यूटी मैदान के बंदोबस्त में लगी थी और वह परेड में भी शामिल थे। 
अपने पुत्र को पुलिस अधिकारी के रूप में देखना उनके लिए काफी गर्ब की बात थी। इस दौरान वहाँ मौजूद सभी की मौजूदगी में वह अपने पुत्र को सैल्यूट करती है। इस दौरान माता की आंखो में और चेहरे पर गर्व देखा जा सकता था।