गुजरात : भाजपा सांसद का कथित वीडियो वायरल करने के आरोप में दो AAP नेता हिरासत में

आप नेता मधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत को हिरासत में लिया गया

गुजरात में पिछले कई दिनों से एक वायरल सेक्स रैकेट की घटना समाने आई है, जो की टॉक ऑफ द टाउन बनी है। इस मामले में पुलिस ने भी कड़ी कार्यवाही करते हुये दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है। हिरासत में लिए गए आम आदमी पार्टी के मधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत है, जिन पर वीडियो को वायरल करने का आरोप है। दोनों नेताओं के अनुसार, वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स और कोई नहीं पर भाजपा के सांसद परबत भाई पटेल है। 
वीडियो के वायरल होने से परबत भाई पटेल के बेटे शैलेश पटेल ने मधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। शैलेश पटेल ने आरोप लगाया की विपक्षी दलो द्वारा उनके पिता की छभी को खराब करने की और उनकी इज्जत उछालने के लिए इस तरह का कृत्य किया गया है। आम आदमी पार्टी के नेता मधाभाई पटेल ने पहले ही ऐलान किया था कि वह 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल करेंगे, पर 15 अगस्त के पहले ही क्लिप वायरल हो गई थी। 
क्लिप वायरल होने के बाद सांसद परबतभाई ने बताया कि यह वीडियो क्लिप उनकी नहीं है। सांसद परबत पटेल ने अपने बयान में कहा कि उन्हों ने अपने जीवन में कभी कोई खराब काम नहीं किया है। किसी ने उनके फोटो को एडिट करके उसे मोर्फ कर के यह वीडियो बनाया है। 
Tags: Gujarat