गुजरात : 16 जुलाई को होगा प्रधानमंत्री मोदी का आगमन

गुजरात : 16 जुलाई को होगा प्रधानमंत्री मोदी का आगमन

विधानसभा चुनाव के पहले ही गुजरात में मोदी और शाह की मुलाक़ात के चलते गर्म हुआ अफवाओं का बाजार

16 जुलाई मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात आने के समाचार के बाद से ही उनके आने की तैयारियां शुरू हो चुकी है। नरेंद्र मोदी द्वारा अहमदाबाद के साइन्स सिटी में एक्वाटिक और रोबोटिक गैलेरी, नेचर पार्क और अन्य कई योजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। इसके अलावा नरेंद्र मोदी द्वारा गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास बनी नई होटल और रेलवे स्टेशन का भी लोकार्पण किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि गुजरात में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले है, जिसके लिए आम आदमी पार्टी पहले ही सक्रिय हो चुकी है। 
बता दे कि प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना कि गंभीर असर के चलते बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार और अन्य यात्राएं बंद कर दी थी। जिसके बाद अब गुजरात से वह फिर से मुलाकातों का दौर शुरू कर रहे है। मोदी द्वारा साइन्स सिटी में भी कई प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया जाएगा। इसके अलावा रोबोटिक गैलरी का उदघाटन भी होगा। अहमदाबाद के अलावा मोदी द्वारा गांधी नगर की मुलाक़ात भी ली जाएगी। जहां रेलवे स्टेशन के पास बने एक सात मंज़िला होटल का उदघाटन करेगे। 
बता दे कि गुजरात में जून महीने से ही विधानसभा 2022 के लिए राजकीय गतिविधियां बढ़ गई है। खास करके आम आदमी पार्टी द्वारा 2022 की तैयारियां तेज कर दी गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आने के बाद से आम आदमी पार्टी के नेता पूरे गुजरात में भ्रमण करने लगे है। जिसके चलते भाजपा द्वारा भी नेताओं को लोगों के बीच जाने के आदेश दीये गए थे। उल्लेखनीय है की मंगलवार को ही केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपना तीन दिन का गुजरात का दौरा पूर्ण किया था।
 
Tags: Gujarat