'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई', माउंट आबू के पास खाई में गिरी कार के तीनों युवकों की बची जान

'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई', माउंट आबू के पास खाई में गिरी कार के तीनों युवकों की बची जान

माउंट आबू रोड के पर शनि देव मंदिर के पास हुआ भयंकर अकस्मात

देश के अधिकतर हिस्सों में बारिश की शुरुआत हो चुकी है। बारिश के शुरू होते ही भारी बारिश के कारण होने वाली दुर्घटना की खबरें आना शुरू हो चुकी है। भारी बारिश के कारण हुई ऐसी ही एक दुर्घटना में एक गुजराती परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। 
बारिश शुरू होने के साथ ही गुजरात के पर्यटक राजस्थान में माउंट आबु की सुंदरता निहारने के लिए निकल जाते है। हालांकि पिछले कई दिनों से वहाँ भी भारी बारिश हो रही है। पिछले तीन दिनों में ही यहाँ 28 इंच बारिश हो चुकी है। भारी बारिश के कारण रास्तों पर पानी बहने लगे है। जिसके चलते कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। माउंट आबू जा रही गुजराती परिवार की यह कार एक खाई में गिर गई थी। हालांकि सद्भाग्य से इस घटना में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है। हालांकि कार में बैठे हुये तीनों लोगों को इलाज के लिए ग्लोबल हॉस्पिटल भेजा गया था। 
सूत्रों से मिली हुई जानकारी के अनुसार, गुजरात से 3 युवक कार से माउंट आबू रोड पर जा रहे थे। इस दौरान जब वह आबू रोड पर पहुंचे तभी आबू रोड पर आए शनि देव मंदिर के नजदीक ही कार खाई में गिर गई थी। घटना में कार चालक का स्टियरिंग पर से नियंत्रण हट गया था और इसी के कारण कार खाई में गिर पड़ी थी। कार में बैठे तीनों युवक को गंभीर चोट आई थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। 
उल्लेखनीय है की बारिश के दौरान माउंट आबू की सुंदरता में चार चाँद लग जाते है। जिसके कारण लोग इस दौरान माउंट आबू की सुंदरता के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में जाती है। 
Tags: Gujarat