जब आधी रात को प्रेमिका को चार्जर देने पहुंचा प्रेमी, जानें फिर क्या हुआ

जब आधी रात को प्रेमिका को चार्जर देने पहुंचा प्रेमी, जानें फिर क्या हुआ

रात को प्रेमी से बात करते-करते मोबाइल का चार्ज खत्म हो जाने पर उसे चार्जर देने बुलाया था, परिवार के सदस्यों ने बुरी तरह पीटा

आप सभी ने आए दिन वर्तमानपत्र या अन्य माध्यमों से पढ़ा ही होगा की प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की किस तरह गाँव वालों ने पिटाई की। कई बार गाँववाले प्रेमी को मार-मार के अधमुआ कर देते है, तो कई बार प्रेमी का मुंडन कर पूरे गाँव में घुमाते होने की खबरे आपने कई बार सुनी होगी। एक और ऐसी ही घटना सामने आई है, गुजरात के वलसाड जिले से। जहां अपनी प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को युवती के परिवार वालों ने काफी बुरी तरह पीटा था। जिसके चलते युवक को कई जगह चोट आई थी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वलसाड जिले के डूंगरी थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहने वाली एक युवती का एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था। रात के समय जब लड़की अपने प्रेमी के साथ बात कर रही थी, तब उसके मोबाइल का चार्ज कम होने लगा। लड़की ने अपने प्रेमी से मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर मंगवाया था। प्रेमी भी बिना किसी की परवाह किए बिना आधी रात को चार्जर देने अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था। 
घर में किसी अंजान के घुसे होने की जान जैसे ही युवती के परिवार को हुई सभी ने युवक को ढूँढना शुरू किया। युवती का प्रेमी परिवार वालों के हाथ लग गया था। जब परिवार के सदस्यों ने पूछताछ की तो पता चला की युवक उनकी बेटी का प्रेमी है। जिसके चलते युवती के परिवार के सदस्यों ने उसे काफी बुरी तरह से पीटा था। जिसके चलते युवक के शरीर पर कई जगह चोट आई थी और उसे वलसाड के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पूरे मामले मे डूंगरी पुलिस ने युवती के घर के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवक द्वारा शिकायत में यह भी कहा गया है की युवती के परिवार वालों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। 
Tags: