10 रुपए मांगने पर पति ने की सगर्भा पत्नी की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

10 रुपए मांगने पर पति ने की सगर्भा पत्नी की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

बेटे को बिस्कुट देने के लिए मांगे थे पैसे, पुलिस ने लिया हिरासत में

शादी के बाद हर पति-पत्नी में मतभेद होते रहते है, जिसके कारण कई बार उनके बीच झगड़े भी होते रहते है। आए दिन पति और पत्नी के बीच होने वाले झगड़ों की खबरे भी आए दिन अखबारों में सामने आती रहती है। ऐसी ही एक और घटना गुजरात के खेड़ा से सामने आई है, जहां ठासरा के कालसर गाँव में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर डाली थी। पुलिस की जांच में पाया गया की महिला ने अपने बेटे को बिस्कुट दिलाने के लिए पति के पास से 10 रुपए मांगे थे। मात्र इस 10 रुपए के कारण पति ने अपनी पत्नी की पिटाई की, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ठासरा तहसील के कालसर गाँव में रहने वाले माजीदखान पठान जो की अपने परिवार के साथ रहते है। आए दिन माजीद अपनी पत्नी यासमीन के साथ लड़ाई करता रहता था। 24 मई के दिन भी बेटे को बिस्कुट दिलाने के लिए पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। यासमीन के पैसे मांगने से माजीद काफी क्रोधित हो गया था और गुस्से में उसने गर्भवती यासमीन के पेट पर लाट मार दी थी। पति के मारने के कारण यासमीन चूल्हे के पास गिर गई और चूल्हे के गरम होने के कारण यासमीन का हाथ जल गया था। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने तात्कालिक उसे नजदीक की अस्पताल में भर्ती करवाया।
इलाज के लिए यासमीन अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद कुछ ही समय के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी। यासमीन की मौत होने के पहले ही पुलिस द्वारा उसका बयान ले लिया गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने माजीदखान के खिलाफ आईपीसी की धारा 498(A), 323 और 504 के तहत केस दर्ज कर शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद इलाज के दौरान महिला की मौत होने के बाद महिला की मौत होने के कारण इसमें धारा 302 भी डाली गई थी।