ये अलग ही दुनिया में है!, दमण के सरकारी अस्पताल की एम्ब्यूलेंस से शराब की बोतलें मिलीं!

ये अलग ही दुनिया में है!, दमण के सरकारी अस्पताल की एम्ब्यूलेंस से शराब की बोतलें मिलीं!

मित्र के जन्मदिन के लिए ले जा रहा था शराब की बोतलें, 120 बोतल हुई बरामद

जहां देश और दुनिया कोरोना की महामारी से लड़ने में लगे है, वही दमण का यह एम्ब्युलेंस चालक अपनी अलग ही दुनिया में जी रहा है। पारडी के बगवाड़ा टोलनाका पर एक युवक को शराब की बोतलों के साथ पकड़ा था। युवक के पास से पुलिस ने शराब की 120 बोतलें बरामद की थी। सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है की युवक शराब की बोतलों के हेरफेर के लिए सरकारी अस्पताल की एम्ब्युलेंस का इस्तेमाल कर रहा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने पारडी के बगवाड़ा के पास वॉच रखी थी। इस दौरान पुलिस को एक एम्ब्युलेंस आती दिखी और पुलिस ने उसे रोककर उसकी चेकिंग शुरू की। एम्ब्युलेंस की जांच में पुलिस को उसमें से 120 बोतल शराब मिली थी। जिसके चलते पुलिस ने चालक नीरव पटेल को हिरासत में लिया था।
पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में नीरव ने बताया कि वह सरकारी अस्पताल में ड्राईवर के तौर पर काम करता है। उसके मित्र के जन्मदिवस के दिन उसने सरकारी अस्पताल में शराब ले जाने का प्लान बनाया था। नीरव को आशा था कि एम्ब्युलेंस होने के नाते पुलिस उसे नहीं रोकेगी और वह आसानी से शराब लेकर जा सकेगा। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया था और अब उसके सामने प्रोहिबिशन का केस दर्ज कर आगे कि कार्यवाही शुरू की है। 
बता दे की जिस एम्ब्युलेंस में नीरव शराब ले जा रहा था, वह वहाँ से सांसद लालू पटेल ने अपने सांसद निधि फंड में से दी थी। बता दे की आए दिन दमन से गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में शराब का स्टोक किसी भी तरह भेजा जाता है। हालांकि एम्ब्युलेंस की सहायता से इस तरह शराब की हेरफेर करने का मामला पहली बार ही सामने आया था। 
Tags: Gujarat