वलसाड : जानें पार्षद ने क्यों मुंडवा दिया आधा सिर और आधी दाढ़ी!

वलसाड : जानें पार्षद ने क्यों मुंडवा दिया आधा सिर और आधी दाढ़ी!

बार-बार लिखित आवेदन देने के बावजूद भी नहीं हुआ लोगों की समस्या का समाधान

वलसाड नगर निगम में भाजपा के सबसे वरिष्ठ और पिछले 6 बार से जीते ते हुए पार्षद ने निगम द्वारा काम न किए जाने के ढंग से परेशान होकर आखिरकार एक अजीब तरह से अपना विरोध दर्ज किया है। निगम के कार्य प्रणाली के ऊपर विरोध बरसाने के लिए भाजपा के पार्षद ने अपनी आधी दाढ़ी और मूंछ पर अस्त्रा घुमा दिया है
जर्जरित शौचालय तोड़ने के बाद नहीं बनाए गए नए शौचालय, खुले में शौच को मजबूर महिलाएं
वलसाड के वार्ड नंबर 5 सब्जी मार्केट के पास आए हुए वखारिया हॉल के पीछे रहने वाले गरीब परिवारों के लिए जो शौचालय बने थे, वह काफी जर्जरित हो गए थे। जिसके चलते पालिका ने नए शौचालय बनवाने की बात कही थी। ऐसा कह कर 1 साल पहले निगम द्वारा पुराने शौचालय तोड़ दिए गए। हालांकि इसके बाद नए शौचालय नहीं बने और इलाके की महिलाओं को खुले में ही शौच क्रिया करने की मजबूरी आ पड़ी।
निगम की कार्यप्रणाली के लिए मुंडवाया आधा सर और आधी दाढ़ी
ऐसे में भाजपा के सबसे वरिष्ठ काउंसिल प्रवीण भाई ने निगम में कई बार लिखित में आवेदन किया। पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर ने 1 हफ्ते के अंदर काम शुरू करने की बात करने के बाद भी आज 4 महीने हो गए हैं, पर फिर भी शौचालय का काम शुरू नहीं हुआ है। जिसके चलते निगम की कार्यप्रणाली का विरोध करने के लिए प्रवीणभाई ने अपने आधे सर और आधी दाढ़ी मुंडवा दी थी। 
Tags: