भावनगर: इलाज के दौरान पत्नी को छुप-छुप के देखने वाले कंपाउंडर को पति ने निपटाया

भावनगर: इलाज के दौरान पत्नी को छुप-छुप के देखने वाले कंपाउंडर को पति ने निपटाया

कंपाउंडर आरोपी की पत्नी को इलाज के दौरान चोरी छुपे देखा करता था इस लिए व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी।

दो महीने पहले की घटना का हुआ खुलासा 
राज्य में अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। चोरी, मारपीट, हत्या और डकैती जैसे मामले समय-समय पर सामने आते रहते हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर हत्या जैसी गंभीर घटनाएं सामने आ रही हैं। एक बार फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहाँ एक व्यक्ति ने अस्पताल के एक कंपाउंडर की हत्या कर दी। हालांकि हत्या का कारण यह था कि मरने वाला कंपाउंडर आरोपी व्यक्ति की पत्नी को इलाज के दौरान चोरी छुपे देखा करता था। कंपाउंडर की हत्या के बाद से इलाके में आक्रोश व्याप्त है। हालांकि यह घटना दो महीने पहले हुई थी लेकिन अब जाकर ये अपराध सामने आया है।
दो महीने पहले मिली थी एक लाश से शुरू हुआ मामला
जानकारी के अनुसार, 2 महीने पहले भावनगर के सिहोर में टाना-वारल रोड पर एक व्यक्ति का शव मिला था। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिससे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और अपनी जांच शुरू कर दी। पुलिस को अपनी जांच में पता चला है कि मृतक मुकेश वाला सिहोर के वराल गाँव का निवासी था और वह टाना गाँव के एक अस्पताल में डॉ दीपक के यहाँ कंपाउंडर की नौकरी कर रहा था। 18 जनवरी को मुकेश का शव मिलने पर मुकेश के भाई कालू ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सिहोर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
इस कारण से मारा गया कंपाउंडर, पुलिस ने इस तरह निपटाया ये केस
पूरे मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पाया कि मुकेश की हत्या बुधाना गांव के निवासी दो व्यक्तियों मोहम्मद सिद्दीक खान और सोहिल खान द्वारा की गई थी। पुलिस ने इन दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया और स्थानीय अपराध शाखा द्वारा पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान मोहम्मद सिद्दीकी खान ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी जानकारी पुलिस को दी। सिद्दीकी ने बताया कि वह डॉ दीपक के क्लिनिक में अपनी गर्भवती पत्नी की इलाज कराने गए थे, जहाँ पत्नी के इलाज के समय कंपाउंडर मुकेश चुपके से खिड़की से उसकी पत्नी को देख रहा था। इस बात से खफा अगले दिन एक पड़ोसी के साथ मिलकर सिद्दीकी ने निगरानी रखी और मुकेश पर हमला करके उसे मार डाला। पुलिस ने पूरे मामले में दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दो महीने पहले हत्या का मामला सुलझने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।
Tags: