वापी : गोआ डेस्टिनेशन वेडिंग में गए 24 में से 12 कोरोना लेकर आये!

वापी के उद्योगपति के बेटे की शादी में गोवा गए थे लोग, निजी अस्पताल में करवाया परीक्षण

देश भर में कोरोना के दूसरे चरण ने अपना सर उठा लिया है। आए दिन केस में लगातार इजाफा होते जा रहा है। इसी बीच गोआ में डेस्टिनेशन वेडिंग में गए वापी के बड़े उद्योगपति और बड़े बिजनेसमैन के परिवार के 12 लोग कोरोना के संक्रमण में आए है। वही दूसरी और वलसाड जिले में कोरोना के 3 नए केस आए है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वलसाड जिले में गुरुवार के दिन छरवाड़ा गाँव के 50 वर्षीय पुरुष, तिथल रोड दर्शन सोसाइटी में रहने वाले 65 वर्षीय और 55 वर्षीय पुरुष का कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है। वापी में पॉज़िटिव लोगों के साथ कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 32 हो गई है। 
संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों का भी होगा टेस्ट
बता दे की वापी के उद्योगपति के बेटे की गोआ में आयोजित डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल 24 में से 12 लोगों का कोरोन रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है। हालांकि उनका परीक्षण सूरत के निजी क्लीनिक में करवाया गया था, इसलिए जिले के कुल केस की संख्या में उनकी गिनती नहीं हुई है। पर आरोग्य विभाग ने इस बात की जानकारी दे दी है। इन तमाम लोगों के संपर्क में आए लोगों का भी शुक्रवार से कोरोना परीक्षण करवाया जाएगा। ऐसा एपेड़ेमिक अधिकारी डॉ. मनोज पटेल ने बताया था। 
उल्लेखनीय है की देश में कोरोना के बढ़ते केसों के कारण कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। जिसके चलते राज्य में फिर से नाइट कर्फ़्यू का समय बढ़ा दिया है। 
Tags: 0

Related Posts