नन्हें मासूम को चाहिये 16 करोड़ का इंजेक्शन; रिवाबा जाड़ेजा भी मदद के लिये आगे आईं!

नन्हें मासूम को चाहिये 16 करोड़ का इंजेक्शन; रिवाबा जाड़ेजा भी मदद के लिये आगे आईं!

रिवाबा ने फेसबुक पर लगाई मदद की गुहार, अब तक जमा हुई है इतनी रकम

तीन महीने के बालक धैर्यराज को बचाने के लिए गुजरात के कई दानवीर आगे आए है। लोग यथाशक्ति आर्थिक सहाय से बालक के इलाज के लिए मदद कर रहे है। धैर्यराज को इलाज के लिए एक इंजेक्शन की जरूरत है, जिसे अमेरिका से मंगाना पड़ रहा है और उसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है। धैर्यराज के मातापिता की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है की वह उसे यह इंजेक्शन दिलवा सके। 
फेसबुक पोस्ट पर रिवाबा ने की मदद करने की अपील
अपने बालक को बचाने के लिए धैर्यराज के पिता ने लोगों से मदद की अपील की थी। इसके बाद मानो सभी ने धैर्यराज को बचाने का बीड़ा उठा लिया हो। गुजरात के कई गायक, कलाकार, सामान्य जनता, साधू संतो सभी ने धैर्यराज की मदद के लिए आगे आए है। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवीन्द्रसिंह जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी धैर्यराज को बचाने के लिए आगे आई है। 
अब तक 6 करोड़ से ज्यादा हो चुके है जमा
अपनी एक फेसबुक पोस्ट पर रिवाबा ने लोगों से अपील की के वह जितना हो सके उतना ज्यादा डोनेशन कर के धैर्यराज की मदद करे। रिवाबा की इस पोस्ट को कुछ ही समय में कई लोगों ने लाइक किया था और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया था। बता दे की तीन महीने के इस बालक के लिए अब तक 6.22 करोड़ रुपए का दान किया जा चुका है। राजकोट में करनी सेना द्वारा शहर के अलग अलग बॉक्स पर खड़े रहकर बालक के लिए दान इकट्ठा किया जा रहा है। 
इसके अलावा राज्य के गृहमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने भी मीडिया को धैर्यराज के लिए सरकार से हो सके उतनी मदद करने का आश्वासन दिया है।
अब तक कई गायक और राजनेता लगा चुके है मदद की गुहार
इसके पहले गायक किंजल दवे, राजभा गढ़वी और गोंडल के विधायक भी धैर्यरज की मदद के लिए आगे आ चुके है। किंजल दवे ने अपने समर्थको से अपील करते हुये कहा की धैर्यराज एक अच्छा और सुखी जीवन जिये ऐसी कामना करते हुये उसके लिए सभी डोनेट करे।
[(PhotoCredit:khabarchhe.com)]

गायक राजभा ने कहा की यदि 6 करोड़ गुजरातियों से मात्र 1 करोड़ गुजराती भी 1600 रुपए का दान करे तो भी बूंद बूंद कर के, हम समंदर को भर सकते है। धैर्यराज की नाव को समंदर के तूफान मेन से बाहर निकालने की ज़िम्मेदारी हम सभी गुजराती की है और हमे उसे पूर्ण करना है। 
[(PhotoCredit:khabarchhe.com)]
गोंडल के विधायक गीताबा जडेजा ने बताया की इस गंभीर बीमारी का खर्च धैर्यराज के माता पिता नहीं कर सकते। इसलिए हमें ही आगे आना होगा। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री को राहतफंड में से धैर्यराज को सहाय करने के लिए भी पत्र लिखा है। उन्होंने खुद धैर्यराज के लिए 51000 रुपए दान दिया है, जबकि उनकी दोनों पुत्री ने भी 11-11 हजार का दान दिया है। 
[(PhotoCredit:khabarchhe.com)]
Tags: