सूरत : "आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा..."; विवाहिता को छेड़ने वाले को कार छोड़कर भागना पड़ा!

युवती के पति और उसके मित्रों ने पीछा करके पकड़ा, भीड़ का फायदा उठाकर चालक भागा

कामरेज तहसील के खोलवाड गाँव की सीमा में पासोदरा पाटिया की तरफ जाने वाली एक 25 वर्षीय युवती को एक एक्सयूवी चालक ने गाड़ी में बैठ जा, तुझे जीतने पैसे चाहिए उतने दूंगा। कहकर उसके साथ छेडखानी करने का प्रयास किया था। हालांकि इस बात पर डरने की जगह परिणीता ने चालक को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई थी, जिसके चलते चालक भागने लगा था। 

लगातार घुट रहा था कार चालक

चालक को भागता देख युवती का पति और उसके कुछ मित्र उसका पीछा करने लगे थे। युवती के पति और मित्रों द्वारा पीछा किए जाने पर युवती को छेड़ने वाला व्यक्ति अपनी गाड़ी वहीं छोडकर भाग निकला था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कामरेज के नवागाम में रहने वाली 25 वर्षीय परिणीता अपने गेरेज में कम करने वाले पति के साथ रहती है। पिछली 5 तारीख को जब वह सौराष्ट्र टाउनशिप में कपड़ों की खरीदी करने गई, तब एक शक्स उसे घूर घूर कर देख रहा था। जबयुवती को इस बात का ख्याल आया तो वह वहाँ से चुपके से चली गई। इसके बाद सोमवार को शाम के समय जब युवती अपने पति और उसके दो मित्रों के साथ बाहर घूमने गई तो वहाँ उसने फिर से उसी गाड़ी वाले को देखा और अपने पति को उसके बारे में शिकायत की थी। 

पुलिस को सौंपी गाड़ी और चाभी, शिकायत हुई दर्ज

युवती के पति और उसके मित्रों ने गाड़ी चालक की हरकत देखने के लिए युवती को रोड पर अकेला खड़ा कर दिया। जब युवती अकेले रोड पर खड़ी रही तो गाड़ी चालक ने वहाँ आकर उसे गाड़ी में बैठने को बोला और उसके लिए उस मुंह मांगी कीमत भी देने बोली। परिणीता ने उसे पकड़ने की कोशिश की पर वह उसे धक्का देकर जाने लगा। गाड़ी चालक को जाता देख युवती के पति और उसके मित्रों ने उसका पीछा किया। पति और उसके मित्रों ने ट्राफिक में फंसी गाड़ी को पकड़ कर चालक को धर दबोचा था और गाड़ी की चाभी ले ली थी। हालांकि भीड़ का फायदा उठाकर चालक भाग निकला था। इसके बाद युवती के पति ने पुलिस को बुलाकर चालक की गाड़ी और चाभी दे दी थी और चालक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की थी। 
Tags: