वडोदरा :  आईपीसीएल क्वार्टर के पास एटीएम लूटने का असफल प्रयास 

एटीएम मशीन खुली नहीं, जिससे चोर चोरी नहीं कर सका और एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर भाग निकला

वडोदरा :  आईपीसीएल क्वार्टर के पास एटीएम लूटने का असफल प्रयास 

वडोदरा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में आईपीसीएल कोटा के पास एक चोर ने एटीएम तोड़कर चोरी करने की कोशिश की, लेकिन चोर ने एटीएम का शटर खोलकर मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि चोरी करने आया चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। शाखा प्रमुख ने चोरी करने की कोशिश करने वाले चोर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

वडोदरा शहर के अकोटा इलाके के व्रजविला ​​अपार्टमेंट में रहने वाले रूपेशकुमार पंकज श्रीहरिनंदन प्रसाद कुशवाह ने शिकायत दर्ज कराई है कि आईपीसीएलक्वार्टर तपोवन मंदिर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा में शाखा प्रमुख के रूप में कार्यरत हूं। 13 जून को उनके बैंक के बगल वाले एटीएम में एक चोर ने चोरी करने के लिए एटीएम खोलने का प्रयास किया और एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया। लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकले। इसके बाद अलकापुरी 
स्थित हमारे प्रधान कार्यालय से एटीएम खोलने का प्रयास कर एटीएम को नुकसान पहुंचाया था। चोर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। फुटेज की जांच करने पर 13 जून की रात करीब 1:45 बजे एक चोर मुंह पर रूमाल बांध कर बैंक के एटीएम में आया। फिर एटीएम में जाकर मशीन खोलने का प्रयास किया। एटीएम मशीन खुली नहीं, जिससे चोर चोरी नहीं कर सका और एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर भाग निकला।

Tags: Vadodara