राजकोट : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग निकला

राजकोट : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

राजकोट में एक ट्रक और बाइक के बीच हुए हादसे में बाइक चालक कक्षा 12 के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त घायल हो गया,  उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना करने के बाद ट्रक चालक भाग निकला। बहरहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजकोट के सरकारी हाउसिंग क्वार्टर निवासी राज समेरवा अपने दोस्त संजय के साथ बाइक पर जामनगर रोड स्थित माताजी के मंदिर में दर्शन करने गया था। वहां से शाम को लौटते समय जामनगर रोड पर द्वारकाधीश पेट्रोल पंप के सामने ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी और दोनों दोस्त सड़क पर गिर गए। इस घटना में राज की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उसका दोस्त संजय घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर गांधीग्राम पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और युवक के परिवार को सूचित किया। घटना स्थल पर पहुंचने पर माता-पिता अपने बेटे का शव देखकर सदमे में आ गए। उनका रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस से पता चला कि राज दो भाइयों में छोटा था और जामनगर रोड स्थित श्रेयस स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था।

Tags: Rajkot