वडोदरा  :  गैस लाइन मरम्मत कार्य के दौरान पानी की लाइन टूटने से सप्लाई बाधित

गैस विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग 

वडोदरा  :  गैस लाइन मरम्मत कार्य के दौरान पानी की लाइन टूटने से सप्लाई बाधित

वडोदरा शहर के दक्षिणी क्षेत्र नवापुरा में वार्ड नंबर 13 में पानी की मुख्य लाइन की चल रही मरम्मत कार्य के दौरान गंगोत्री अपार्टमेंट के पास खुदाई के समय  पानी की लाइन से गैस लाइन गुजरने को लेकर जानाकरी होने पर लोगों उहापोह मच गया।  

गौरतलब है कि आर.वी. देसाई रोड बिल्डिंग के पास गंगोत्री अपार्टमेंट के करीब पानी की लाइन में लीकेज के कारण आसपास की सभी सोसायटियों में पीने के पानी की समस्या हो गई थी। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने स्थानीय पार्षद बालू सुर्वे से पेशकश किया। उन्होंने स्थायी समिति की बैठक में इस बारे में पेशकश की। स्थानीय लोगों ने वार्ड क्रमांक 13 की नगर सेविका जागृतीबेन काका से भी पेशकश की। तभी कल शाम गैस विभाग की चल रही कार्रवाई के बीच अफवाह उड़ी कि गैस लाइन से पानी की लाइन फट गई है। इस बारे में गैस विभाग के कर्मचारियों को फोन करने पर घटना स्थल पर मामला गंभीर हो गया और तू तू मैं मैं होने लगी। गैस विभाग के चल रहे कार्य में पानी की लाइन टूट गई थी।

ऐसे में पिछले दो दिनों से इस क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर कई बार गुहार लगाने के बावजूद उचित निस्तारण नहीं किया गया। गैस विभाग द्वारा कराए जा रहे कार्य के कारण पानी की लाइन में मलबा आने के बावजूद उसे मिट्टी डालकर दबा दिया गया। इसलिए गैस विभाग के अधिकारियों या कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की गई। 

Tags: Vadodara