मुंबई में SGCCI कला प्रदर्शनी का शानदार आयोजन

15 हजार से 1 लाख रुपये तक की पेंटिंग्स प्रदर्शित, प्रदर्शनी 17 जून तक सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक खुली रहेगी

मुंबई में SGCCI कला प्रदर्शनी का शानदार आयोजन

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) द्वारा आयोजित एक भव्य कला प्रदर्शनी ने आज नेहरू सेंटर आर्ट गैलरी, मुंबई में अपने द्वार खोल दिए हैं। एसजीसीसीआई के अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि यह प्रदर्शनी 17 जून तक चलेगी और कला प्रेमियों को देशभर के 43 प्रतिभाशाली कलाकारों की रचनात्मकता का अनुभव करने का अवसर प्रदान करेगी।

विविध कलाओं का संगम:

यह प्रदर्शनी कला की विभिन्न विधाओं का एक समृद्ध संग्रह प्रस्तुत करती है, जिसमें ऑयल पेंटिंग, ऐक्रेलिक पेंटिंग, मूर्तियां, फोटोग्राफी और पेंसिल ड्राइंग शामिल हैं। कलाकारों ने अपनी कल्पनाओं और भावनाओं को इन कलाकृतियों में उकेरा है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता चैंबर के मानद मंत्री एवं निर्वाचित उपाध्यक्ष  निखिल मद्रासी ने की। 

‍B12062024-07

कलाकारों को प्रोत्साहन:

एसजीसीसीआई कला प्रदर्शनी का उद्देश्य न केवल कला को बढ़ावा देना है, बल्कि कलाकारों को एक मंच प्रदान करना भी है जहां वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें और कला प्रेमियों से जुड़ सकें। प्रदर्शनी में प्रदर्शित कलाकृतियों की कीमतें 15 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक हैं।

उत्साहपूर्ण उद्घाटन समारोह:

प्रदर्शनी का उद्घाटन समारोह मंगलवार, 11 जून को सुबह 11:00 बजे आयोजित किया गया। इस अवसर पर डी.आर. चोकसी फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक देवेन चोकसी मुख्य अतिथि थे। चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष और निर्वाचित अध्यक्ष विजय मेवावाला ने सभी का स्वागत किया और घोषणा की कि अगले साल मुंबई, अहमदाबाद और नई दिल्ली में एसजीसीसीआई कला प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा।

कला प्रेमियों का उत्सुक इंतजार:

चैंबर के मानद कोषाध्यक्ष किरण थुम्मर, चैम्बर के सभी प्रदर्शनी अध्यक्ष बिजल जरीवाला, क्यूरेटर चरणजीत सिंह ने कहा कि यह कला प्रदर्शनी कला प्रेमियों के लिए एक अद्भुत अवसर है। कलाकारों की रचनात्मकता को देखने और कलाकृतियों को खरीदने का यह एक सुनहरा मौका है। प्रदर्शनी 17 जून तक सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक खुली रहेगी।

k12062024-01

अतिरिक्त जानकारी:

  • प्रदर्शनी का आयोजन: दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई)
  • स्थान: नेहरू सेंटर आर्ट गैलरी, डिस्कवरी ऑफ इंडिया बिल्डिंग, डॉ. एनीबेसेंट रोड, वर्ली, मुंबई
  • तिथियां: 11 जून से 17 जून 2024
  • समय: सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक
  • प्रवेश शुल्क: निःशुल्क

यह प्रदर्शनी कला और संस्कृति के प्रति उत्साही सभी लोगों के लिए एक अवश्य देखने योग्य आयोजन है।

Tags: Surat SGCCI