सूरत : समस्त मराठा कुणबी पाटील समाज के मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह

शैक्षणिक वर्ष 2023/24 में कक्षा 10 और 12 में A1 और A2 ग्रेड प्राप्त करने वाले समाज के सभी 185 छात्रों को सम्मानित किया गया

सूरत : समस्त मराठा कुणबी पाटील समाज के मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह

समस्त मराठा कुणबी पाटील समाज वेल्फेर ट्रस्ट द्वारा 9 जून को डिंडोली ओम नगर स्थित उमिया माता वाडी में एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में शैक्षणिक वर्ष 2023/24 में कक्षा 10 और 12 में A1 और A2 ग्रेड प्राप्त करने वाले समाज के सभी छात्रों को सम्मानित किया गया।

समाज के चमकते सितारों को प्रोत्साहन:

ट्रस्ट के संस्थापक श्री दीपक आर पाटिल ने बताया कि यह कार्यक्रम 2018 से हर साल आयोजित किया जा रहा है। इसका उद्देश्य समाज के मेधावी छात्रों का उत्साह बढ़ाना और उन्हें प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि समाज को एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए और बच्चों की शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

‍B10062024-04

185 छात्रों को किया गया सम्मानित:

इस वर्ष 185 छात्रों ने अपना नाम रजिस्टर कराया था। कार्यक्रम में इन सभी छात्रों को उनके माता-पिता के साथ मंच पर बुलाकर ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। श्री पाटिल ने कहा कि बच्चों की सफलता में माता-पिता का योगदान बहुत महत्वपूर्ण होता है।

कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य:

इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों, अभिभावकों के अलावा पूर्व नगरसेवक श्री सुभाष नाना, श्री विनोद नाना, PSI भरत पाटील, लक्ष्मण पाटील, रमेश काका, अविनाश सर, योगेश सर, समाज के वरिष्ठ पत्रकार और बड़ी संख्या में समाज के नेता उपस्थित थे।

‍B10062024-03

आयोजकों ने जताया आभार:

कार्यक्रम के आयोजकों ने समाज के सभी नेताओं, अभिभावकों और छात्रों का आभार जताया। उन्होंने बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। विधायक श्रीमती संगीता ताई पाटिल कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सकीं, लेकिन उन्होंने ट्रस्ट के माध्यम से सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं।

आयोजन में रहा अहम योगदान :

कार्यक्रम की तैयारी में दीपक आर पाटिल, भास्कर पाटिल, चंद्रकांत पाटिल, अंकुश पाटील, श्यामकुमार पाटिल, अनिल पाटिल, अरविंद पाटिल, प्रशांत पाटिल, चंदू पाटिल, बोरसे सर, जितेंद्र ठाकरे सहित पुरी टीम पिछले 25 दिनों से कार्यक्रम को सफल वनाने के लिए मेहनत कर रहे थे। कार्यक्रम का सूत्र संचालन श्रीमती प्रेरणा पाटील ने किया था।

कार्यक्रम में छात्र- छात्राओं व अभिभावकों का उत्साह देख आयोजक भी उत्साह में दिखे। आयोजकों की ओर से समाज के सभी नेताओं ने अभिभावकों के प्रति आभार जताया और बच्चों को उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह सम्मान समारोह समाज के लिए प्रेरणादायी रहा और मेधावी छात्रों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

Tags: Surat