खेड़ा : गलतेश्वर में नहाने गए 4 दोस्त डूबे, 1 को बचाया गया

अहमदाबाद से 9 युवक घूमने गए थे, हादसे का हुए शिकार

खेड़ा : गलतेश्वर में नहाने गए 4 दोस्त डूबे, 1 को बचाया गया

नडियाद, 3 जून (हि.स.)। खेड़ा जिले के डाकोर के समीप गलतेश्वर महीसागर और गलती नदी के संगम में नहाने के दौरान अहमदाबाद के 3 युवकों की मौत हो गई। एक अन्य युवक को स्थानीय तैराकों ने बचा लिया। अहमदाबाद से 9 मित्र घूमने के लिए गलतेश्वर गए थे, जहां रविवार दोपहर हादसा हुआ। रविवार को एक युवक का शव बरामद किया गया, वहीं सोमवार को दो अन्य युवकों का शव बरामद कर लिया गया है।

रविवार को अहमदाबाद के युवकों का 9 सदस्यीय ग्रुप गुजरात के ऐतिहासिक धार्मिक स्थलों में से एक खेड़ा जिले की ठासरा तहसील के गलतेश्वर में घूमने के इरादे से आया था। इस दौरान ग्रुप के कई सदस्य महीसागर नदी में स्नान करने पहुंचे। इनमें से एक सदस्य गहरे पानी में डूबने लगा, जिससे ग्रुप के अन्य 3 सदस्य उसे बचाने के लिए आगे आए। देखते ही देखते यह 3 सदस्य भी डूबने लगे। युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के तैराक भी वहां पहुंच गए और उन्हें बचाने के लिए पानी में कूद गए। किसी तरह एक युवक को बचा लिया गया लेकिन 3 युवक गहरे पानी में डूब गए।

घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के गांव के स्थानीय तैराक वहां पहुंच गए और किसी तरह एक युवक का शव बाहर निकाल पाए। जबकि दूसरे दिन सोमवार को 2 अन्य युवकों का शव बाहर निकाल लिया गया है। इन दोनों युवकों की पहचान हितेश चावडा (39 वर्ष, निवासी खोखरा, अहमदाबाद) और सुनील कुशवाहा (निवासी वटवा, अहमदाबाद) के रूप में हुई है। वहीं, रविवार को मिले शव की पहचान अहमदाबाद के प्रदीप वाघेला के रूप में हुई है।

सेवलिया थाने के पीएसआई एमएच रावल ने कहा कि अहमदाबाद से युवकों का ग्रुप गलतेश्वर आया था। इनमें से 4 मित्र नहाने गए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags: Nadiad