सूरत : नशीली सिरप की तस्करी में दो गिरफ्तार, 240 बोतल समेत 1.87 लाख की कीमत जब्त

नशीली दवाओं के खिलाफ सख्ती: पुलिस ने 'नो ड्रग्स इन सिटी' अभियान के तहत की कार्रवाई

सूरत : नशीली सिरप की तस्करी में दो गिरफ्तार, 240 बोतल समेत 1.87 लाख की कीमत जब्त

'नो ड्रग्स इन सिटी' अभियान के तहत नशीले पदार्थों के सेवन और बिक्री पर लगातार नकेल कसते हुए सूरत पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। उधना इलाके से दो लोगों को 240 बोतल नशीली सिरप के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों से 1.87 लाख रुपये की कीमत का सामान जब्त किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि उधना नवसारी रोड पर लक्ष्मीनारायण मंदिर के सामने सार्वजनिक सड़क पर दो गाड़ियां आ रही हैं। जिनके पास नशे के लिए उपयोग की जाने वाली (कॉनैक्स-टी) सिरप की बोतलें हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ियों को रोका और उनकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ियों में सिरप की 240 बोतलें मिलीं।

पुलिस ने बताया कि सिरप की कीमत 36,000 रुपये आंकी गई है। इसके अलावा, पुलिस ने आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन, 21,900 रुपये नकद और एक मोपेड भी जब्त किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सचिन शंभूलाल खत्री और रुशिकेश आधारभाई मुतेकर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह कार्रवाई 'नो ड्रग्स इन सिटी' अभियान के तहत की गई है। इस अभियान के तहत पुलिस शहर में नशीली दवाओं की बिक्री और सेवन पर सख्ती से रोकथाम लगा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें कोई भी नशीली दवाओं की बिक्री या सेवन के बारे में जानकारी मिले तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Tags: Surat