सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के अलावा सचिवों से मुलाकात की

दक्षिण गुजरात के उद्योगों के मुद्दों पर चर्चा, जुलाई में गांधीनगर में मिलेंगे मुख्यमंत्री

सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के अलावा सचिवों से मुलाकात की

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष और निर्वाचित अध्यक्ष विजय मेवावाला, माननीय मंत्री और निर्वाचित उपाध्यक्ष निखिल मद्रासी, समूह के अध्यक्ष मृणाल शुक्ल और चैंबर के संपर्क अधिकारी अजय सहगल ने मंगलवार को गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल और गृह मंत्री हर्षभाई संघवी से मुलाकात की। इस दौरान उद्योगों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने दिया जुलाई में मिलने का आश्वासन:

मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल ने एसजीसीसीआई के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वे जुलाई में गांधीनगर में दक्षिण गुजरात के सभी उद्योग संघों के प्रतिनिधियों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार उद्योगों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उनकी हर संभव मदद करेगी।

एसजीसीसीआई ने उठाए विभिन्न मुद्दे:

एसजीसीसीआई के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के समक्ष बिजली, बंदरगाह, कर, श्रम, पर्यावरण और भूमि अधिग्रहण जैसे मुद्दों को उठाया। उन्होंने इन मुद्दों के समाधान के लिए शीघ्र कदम उठाने की मांग की।

मुख्य सचिव और अन्य सचिवों से भी हुई मुलाकात:

एसजीसीसीआई के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के अलावा मुख्य सचिव पंकज जोशी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की। उन्होंने उद्योगों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के बारे में अधिकारियों को अवगत कराया।

यह बैठक उद्योगों के लिए राहत भरी:

एसजीसीसीआई के पदाधिकारियों ने इस बैठक को उद्योगों के लिए राहत भरी बताया। उन्होंने उम्मीद जताई कि मुख्यमंत्री की पहल से दक्षिण गुजरात के उद्योगों की समस्याओं का समाधान होगा और वे और अधिक तेजी से विकास कर सकेंगे।

Tags: Surat SGCCI